Friday, November 9, 2018

Funny Status

Best Funny Status 2018


☆मॉम : मोबाइल 📱के बाहर भी एक दुनियां 🌍
                   है....!!
मी : अच्छा... 😜जरा लिंक 🔗शेयर
                 करना...!!😝😝

☆जिंदगी में कितने भी कांड😈 कर लो पर जो मज़ा 9⃣th से 1⃣2⃣th तक क्लास बंक कर के,,,,

दोस्तों😎 के साथ ब**दी करने में था वो मजा अब कहा 😍....❗❗

Best Bewala Status 2018 😢💔


☆मुझसे अभी तक कोई लड़की👸 नही☝ पटी  😢
साल📅 खत्म होने को जा रहा 😕✌️😒

😢Best Sad Status 2018💔💔


☆क्या जमाना आ गया है😕,,,,
मेरे जेसे लड़के😎 सिंगल-सिंगल☝ चिल्ला रहे हैं 😢और चालीस-पचास साल📅 के बुजुर्ग👴 ब्रेकअप शायरी✍ पेल रहे हैं 😒

www.hindistatus44.blogspot.com

☆इस group के सारे #Admins बडे #Smart_हे
लेकिन सब साले #लडकी के पीछे #बर्बाद_हे
😂😂😂😂😂😂👉👩👉🙈👉❤👉😘👉😍👈

☆दर्द भरे 😫स्टेटस लिखने ✍का मन करता है 🤔पर क्या करूँ,
कोई दिल तोड़ने 💔वाली 👱‍♀ही नहीं☝ मिलती !!

Best Funny Status 2018


☆आप लोगो के आशिर्वाद से मेरी शादी के डेट भी आ गयी है
31 फ़रवरी 2019
🙏
लड़की मंगल ग्रह से है...@
😂😂😂😂😂😂😂😂

☆कीड़े पड़ेंगे तुम्हे अखबार वालो

कुंवारों की राशि में भी
" अगले महीने संतान सुख की प्राप्ति " लिख देते हो
😂😂😂😂

☆प्यार कभी भी हो सकता है क्योंकि..

बुद्धि भ्रष्ट होने की कोई उम्र नहीं होती..

😂😜😝😀😝✌️

Best Funny Status

☆मैं चाहता हूं कोई लड़की मुझसे इतना प्यार करें .

उसका बाप मुझे मारने के लिए गुंडे भेजें....😂😂


☆मुझे 🙋🏻‍♂उन 👉🏽#बेवफ़ाओं 💔की तरह🙁 #दिल❤ से #खेलना🎮 नहीं ❌आता इसलिए😔 #PυвG 👨🏻‍🚒ही #खेल🤳🏻 लेता 😉हूँ


☆हाफ गर्लफ्रैंड न सही

तुम पाव ( 250ग्राम ) gf ही बन जाओ..
www.hindistatus44.blogspot.com
😂😂😂😂😂😂


☆.संस्कृत एक ऐसी इकलौती भाषा है जो दसवीं के बाद सीधे फेरों के समय सुनने को मिलती है 😂😂

😢😢Best Dard Status 2018😢


☆.Love एक Art हैं,

इसलिये Commerce &
Science वाले Love ना करें 😁😜

☆.हम तो बुरे ही भले

अच्छे थे तो कोन से मैडल मिल गए 😂😂😉

☆.बातों को मेरी🙈 तुम भुला ना सकोगी...
.
.
.
.
लड़का हू मैं बिंदास 😍......
लेकिन तुम पटा ना सकोगी 😝😂😂

Best Funny Status 2018

www.hindistatus44.blogspot.com

☆.मेरे सब्र का फल इतना मीठा,

था कि कोई और खा गया😂😜

☆मोहब्बत करते करते हो गए वो
हम से बोर..

यू कान्‍ट रिप्लाय टू दिस कोन्वेरेशन
लर्न मोर...😂

ब्लॉक...😜

☆Dear
मैं रंग🎨 शरबतों🍸 का,,,,
तू गन्दी नाली का पानी😂😂😂

☆.लड़की __ मैं अपने पापा की परी हूँ

लड़का __ मैं अपने पापा का पारा हूँ

लड़की __ ये पारा क्या होता हैं ?

लड़का __ मुझे देखते ही मेरे पापा का " पारा " चढ़ जाता हैं।

☆.प्यार❤ में धोखा😖 9⃣9⃣.9⃣9⃣% लड़किया👸 देती है,,
और बदनाम सारी लड़कियों👸 को होना पड़ता है☹️☹️....❗❗
कित्ती गलत बात है😑

☆.कोई #टेलर है क्या यहाँ ?

मेरी चाय ☕ फट गई है 😂😂

www.hindistatus44.blogspot.com

☆.मेरे पास आज
आलू है, मिर्च है,
प्याज है, धनिया भी है,
बस एक सनम चाहिए
सब्जी बनाने के लिए 😛😂😂

☆.बाबू👸 को भर के बाहों में कर दूं मदहोश😍,,,,

फिर सिखाऊ उसे👸 "क" =कबूतर🐦 और "ख"= खरगोश🐇....❗❗

☆.पड़ रही है हल्की ठंड💨,,,,

बिन तेरे👸 ज़िंदगी हो गयी झंड😖....❗❗

☆.रोते😭 हुए अपनी पूरी बात कह जाना😌,,,,

इंडियन लड़कियों👸 का टैलेंट😎 है 😂....❗❗

☆.अब नहीं☝ करूँगा मोहब्बत❤,,,,

तीसरी बार भी लड़का👦 निकला😔....❗❗
#एक_online_आशिक़😍

☆भारत वो देश है,
जहां ट्रैफिक लाइट 🚥 से ज्यादा लोग..!!

बिल्ली को देखकर रूक जाते हैं..!!
🤔😀 😂 😜

☆.इश्क़ जीना सिखाये न सिखाये

झेलना जरूर सिखा देता है

😂😂😂😂

☆.उंची👆 है बिल्डिंग🏢 लिफ्ट तेरी बंद❎ है,,,,

गर्लफ्रैंड👸 का पता नही☝ लाइफ पूरी झंड😖 है....❗❗😒

☆.अच्छा हुआ मेरा कोई GF नही है
वरना इतनी सर्दी में कौन नहाकर मिलने जाता...

www.hindistatus44.blogspot.com

☆.गब्बर : अरे ओ सांभा, ये कोंन लोग है जो post पढ़के भी Like या comment नहीं करते ?

सांभा :  सरकार ये वही लोग है, जो miss call दे कर भी बैलंस चेक करते है 😂😂

☆.शादियों का सीजन आ रहा है ☺

️ ना जाने किस किस की शहजादी किस के हाथ लगेगी😂😂

मेरी अनार कली भी खतरे में है😛😛
😢😢😢😢😢😢😢

☆.तेरे होठों पर जो उदासी है और जो आँखों मे नमी है
दूध पिया करो
कैल्शियम की कमी है हर बात को
इश्क से मत जोड़ा करो

☆.दिवाली तो हर साल आती है,

ना जाने दिलवाली कब आएगी,

☆.दुनिया का सबसे टेक्निकल सवाल होता है,
"और बताओ"

और उससे भी टेक्निकल सवाल उसका जवाब होता है...

"सब बढ़िया...तुम बताओ"

😝 😂 अब बताओ 😅 😆


☆. धरती सुनहरी अम्बर नीला

हर लड़की का स्क्रू ढीला

😂😹😂😹😂😂😂


☆.Dear Ex👸,,
ये मत सोचना कि तेरी याद😍 नहीं☝आती😐,,,,

जब भी आती है 2⃣ गाली दे देता हूँ😣....❗❗


☆.पहले मैं मुँह धोकर आफिस जाता था,,, फिर सर्दियाँ आ गयी ! 😑😃😂


☆.Online बुलाना और घोड़े बेच कर सो जाना

ऐ साहेब .....ये ठीक नही 😂😂


☆.है ख्वाईश उनकी मेक-अप से मिस्ल एे हूर हो जाना...

मगर मुमकिन कहां किशमिश का फिर अंगुर हो जाना...

😂😂😂😂😂😂😂

☆.शादी तो ऐसी "लड़की से करुगा...

जो "नाम" बताने में शरमा सरमा के आधा "दुपट्टा" खा जाए

☆.हम भी निकले थे इश्क की तलाश मे
रास्ते मे किसी की शादी दिखी मटर पनीर ,गुलाब जामुन खाये वापस आ गये ।

☆.मित्रो ...प्यार  एकतरफा ही  ठीक हैं  😂
दोतरफा प्यार में शादी होने का डर रहता है l
😋😋😁😁

☆.दिल लड़के मे लगाऊ य़ा पढाई मे
मुझे कुछ समझ नही आ रहा हैं
😂😁😂

☆.मित्रो ...प्यार  एकतरफा ही  ठीक हैं  😂
दोतरफा प्यार में शादी होने का डर रहता है l
😋😋😁😁

☆.यहाँ ज़िन्दगी किस राह पर चल रही इसका पता नहीं है

और फ़ोनगूगल मैप को अपडेट करने को बोल रहा है
😂😂

☆.चाइनीज मोहब्बत थी...साहब टूट कर बिखर गई..😐
पर दिल हिंदुस्तानी था..😀
एक और पटा ली
😂😂😂


☆.सीधा कह देते कही ओर सेट है.....😏
यूँ 2-2 घन्टे बाद रिप्लाई देने की क्या जरुरत थी
😂😂🤣🤣



☆.एक लड़की को ठण्ड में ठिठुरते देखा,दया आ गयी,मैंनेअपनी स्वेटर दे दी.तो गुस्से में बोली गरीब नही हूँ,शादी में जा रही हूँ..!😂🏃🏻‍♂️


☆.यदि दाढ़ी बढाने से गर्लफ्रेंड मिलती तो
बाबा रामदेव योगगुरू नही लवगुरू होते
😜😜😜😜


☆.फ़रवरी 2019 से पहले या तो वो मेरी हो जाएगी
या
मैं बजरंग दल का
☹️


☆.सर्दियों में शाम नहीं होती सीधे रात होती है

जैसे कुछ लोगों की लाइफ में इश्क़ नहीं सीधे बारात होती है !
😁😂😁


☆.आजकल खूबसूरत लड़कियां पेज पर नहीं आ रही,,,, आचार संहिता लगा रखी है क्या घरवालों ने....
#आचार_संहिता_2018


☆.एक सर्वे के मुताबिक 97.86% लोगो ने माना की - आज तक कोई भी सर्वे वाला उनके पास नही आया ।
😀


☆आज के नेता
टिकट मिल गयी तो देश बदल देंगे और
ना मिली तो पार्टी बदल लेगें🤣


☆.फूलो का तारो का सबका कहना है

शादी होने तक मेको सिंगल ही रहना है😂


☆अगर वो पत्थर दिल है तो हम भी
छेनी हतोड़ा लेकर बैठे है उसके दिल मे जगह तो बना ही लेंगे.😀😎🤣


☆.ऐ दिल थोड़ी सी हिम्मत कर ना यार,
चल दोनों मिल कर 'नहा' लेते है ...😂


☆.आपको पता है.......
सच इतना चुभता क्यों है?

क्योंकि उसमें "पॉइंट" होता है😏😂😂


☆.कुछ लड़कियाँ 👸 वायरस की तरह होती है 😐,

जिंदगी में आती है और सुकून 😌 की फाइल 📁 उड़ा देती है 😋..❗❗
😛😜😝


☆.*बेलन भी एक विचित्र यंत्र है...,*

*जिसमें रोटी गोल होती है और पति सीधा !!*
🤣🤣🤣


☆.पति पत्नी के बाद सिर्फ
हेडफोन ही है।
जो बिना वजह उलझते
रहते है।


☆. अब मैंने लाइसेंस बनवा लिया है
 अब मैं फेसबुक तेज  चला सकती हूं ना
😀😂 jast pucching😀😂

www.hindistatus44.blogspot.com

☆. Online बुलाना और घोड़े बेच कर सो जाना

ऐ साहेब .....ये ठीक नही 😤😤😤


☆. आजकल उत्तर प्रदेश के लोग सुबह नींद से जागकर सबसे पहले ये पता करते हैं कि
उनका शहर का नाम वही है या.....
😋😋😋😂


☆.सच्चा आशिक़ वही है जो ब्लॉक होने के बाद ..

दूसरी id से उसी लड़की को पटा ले...
😂😂😂



☆राजस्थान में.... Ola बुक करो तो....

साले ऊँट भेज देते हैं नम्बर प्लेट लगा कर... 😂😅😝


☆.तब तक प्रयास करना मत छोडिए
जब तक...
उसकी शादी ना हो जाए...!
😍😍


☆.पुरूष कभी नहीं बदलते
इन्हे शादी से पहले भी शादी का शौक होता शादी के बाद भी........ 😂😂😂😝😝😝

No comments:

Post a Comment