Sunday, November 25, 2018

WhatsApp Hindi Status

1. सांस देता है एक ख्याल मुझे...!!
फिर तेरी याद मार देती है...!!

2. तेरी ख़ातिर ही लोग पूछते हैं !
वरना रखा है मेरे हाल में क्या !!

3. बिना गिरे भी चोट लगती है बहुत गहरी  जिन्दगी मे
        बस इतना होता है  की वो  चोट लब्जो की होती है

4. खामोश हूँ , बहुत कुछ दफन हैं मेरे अंदर ..!!
 मेरे दर्द को हवा लगी तो कयामत होगी ..!!

5. जब उसने फूल को
छुआ ,
खुशबू के भी होश उड़ गए...😘😍

6. छिड़क कर होंठों पर हल्की सी हँसी...
हमने ख़ुद को औरों से ख़ूबसूरत बना लिया...!!

7. *🙏 कुछ तो उधार बाकी है, आपका मुझ पर....*
 *वरना यूँ ही नहीं जुड़ते शब्दो के धागे...*✍

8. 💞 *नज़रों से ना देखो हमें..  तुम में हम छुप जायेंगे..*
*अपने दिल पर हाथ रखो तुम.. हम वही तुम्हें मिल जायेंगे..!*

9. *मुझसे झूठ की कोई उम्मीद ना करें;*
 *आईना हूँ मैं, सुबह का अख़बार नहीं!*

10. 🌹मत रख इतनी नफ़रतें अपने दिल में ए इंसान...
जिस दिल में नफरत होती है  उस दिल में रब नहीं बसता..🌹

11. ❤”तमन्ना है मेरे मन की, हर पल साथ तुम्हारा हो….!!
जितनी भी सांसें चलें मेरी हर सांस पर नाम तुम्हारा हो….!!❤

12. 💞 *टूटे हुए दिल भी धड़कते है उम्र भर,*         💔👈🏼
*चाहे किसी की याद में या फिर किसी फ़रियाद में..*💞💕💕

13. किसे मालूम था इश्क़ इस कदर लाचार करता है...
 दिल जानता है की वो दुर है, फिर भी प्यार करता है...

14. कैसे करे हम खुद को तेरे प्यार के काबिल
जब हम आदते बदलते है तो तुम शर्ते बदल देते हो !!

15. ना जाने कैसा रिश्ता है...
इस दिल का तुमसे.....
... ऐ सनम.....
धड़कना भूल सकता है
पर तेरा नाम नहीं..

16. *शहर के हर शख्स ने वसीयत में शराफ़त पाई है।*
*हैरान हूँ मैं सोचकर फिर बेईमानी कहां से आई है।*

17. तुम्हारा होना इतवार की सुबह जैसा है,
कुछ सूझता ही नहीं, बस अच्छा लगता है...!!😄😄

18. शिकायतें सब मंज़ूर हैं तुम्हारी...!!
 पर जरा मुस्कुराकर कहना...!!

19. *<><><><>❣ˢʰᵃʸʳⁱ ᵈⁱˡ ˢᵉ❣<><><><>*
◆ ▬▬▬▬▬▬ ❴✪❵ ▬▬▬▬▬▬ ◆
.                       💔😰🔥
  *👉🏻💔ये ज़रूरी तो नही ना कि..*

जिनके दिल में प्यार हो....

*उनकी किस्मत में भी प्यार हो😰👈🏻*
.                       💔😰🔥
.           *______/Mirza⚔Galib\_____*
◆ ▬▬▬▬▬▬ ❴✪❵ ▬▬▬▬▬▬ ◆
*<><>❣⚞𖣥꙳शायरी•❥दिल से꙳𖣥⚟​​​❣<><>*

20. *_हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही_*
*_दुश्मन के शोर से पता चलता है !_*

21. 💕यूं पलके बिछा कर तेरा इंतजार🕙 करते हैं
ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते है
ना होश है हमें अब खुद का, क्यूकी ए सनम
💘💘💘💘💘💘
हम तो सिर्फ तुम से प्यार करते हैं💕🕊

22. 🌹ऐसी क्या कशिश है तेरे दीदार में........
हर रात जागना पड़ता है सुबह के इंतजार🕙 में........✍

23. दुनिया मे मोहब्बत आज भी बरकरार है..क्योंकि एकतरफा प्यार अब भी वफादार है।✨🌹

24. *दिल से नाज़ुक नही, दुनिया में कोई चीज साहब...*
*लफ्ज़ का वार भी, खंजर की तरह लगता है.!!!*

25. *सब्र कर जरा ,,,,,ए दिल ख़ुशी का पहर भी आएगा,,,,,,*
*ढूँढ़ता रहा तू जिसको,,,,, उसका शहर भी आएगा,,*

26. *गुनाह किये होते, तो मांफ भी हो जाते साहिब_*
*ख़ता तो मुझसे ये हुई,कि उनसे इश्क़ हो गया_*
🌹🌹🌹

27. ये तो नहीं कि तुम सा जहान में हसीन नहीं, इस दिल का क्या करूँ ये बहलता कहीं नहीं।❤❤❤❤❤❤❤

28. *❣कोई   समझे तो.,,*
*एक बात कहूँ साहब..,*
*तनहाई   सौ   गुना   बेहतर है*
*मतलबी   लोगों   से..!❣*

29. *🕊🌹🕊तेरे इश्क का कैदी बनने का अलग ही मज़ा है,*
*छूटने को दिल नहीं करता, और उलझने में मज़ा आता है🕊🌹🕊*

30. *❣तेरे सिवा हम किसी और के कैसे हो सकते है....*
*तू खुद ही सोच के बता*
*तेरे जैसा कोई और है क्या....❣*

31. बहुत नायब होते हैं जिन्हें हम अपना कहते हैं...
चलो तुमको इज़ाजत है कि तुम अनमोल हो जाओ ...💕❤

32. *बहोत वज़ह हैं पास की तुमसे गुफ्तगु न करूँ...!!!*
*इश्क़ कर देता है मज़बूर...बोलो ना इस इश्क़ का क्या करूँ...!!!*

33. *तुम   जो   कभी   मिलोगे   तो,  पहचानने   से  भी   मुकर   जाऊंगा   मै...*!
*कुछ   इस    तरह   है,   तुम्हारे   किरदार   से   अब   नफरत   मुझे...!🙇!*

34. *एक रास्ता यह भी है,*
*मंजिलों को पाने का,*
*कि सीख लूँ मैं भी हुनर,*
*''हाँ में हाँ '' मिलाने का*

35. ए कलम! जरा रुक- रुक के चल.....
क्या गजब का मकाम आया है....!
थोड़ी देर ठहर जा उसे दर्द ना हो...
तेरे नोक के नीचे मेरे `प्यार' का नाम आया है....!!

36. "ये कौन चुरा ले जा रहा है, 
 चैन और सुकून मेरे नसीब से, 
गुजर रहा है दौर इश्क का, 
 इन दिनों फिर मेरे करीब से"

37. कल तक जो दरिया थे वो आज समुंदर लगने लगे,
 ये आंखों का धोखा है या इश्क का तूफान कि कल तक ना थे जो खास वो भी आज सुंदर लगने लगे

38. अपनापन छलके जिसकी बातों में,
कुछ लोग ही होते है लाखों में....!!

39. चेहरे की चमक और घर की ऊंचाईयों पर मत जाना,
बुजुर्ग अगर मुस्कुराते मिलें 
तो समझ लेना कि घर अमीरों का है।

40.  *काश कुछ जिम्मा ..तुम भी उठा लेते*
*टूटने से ना सही ..बिखरने से बचा लेते*

41. *😒 शिकायत है उन्हें कि,
हमें मोहब्बत करना नही आता,
शिकवा तो इस दिल को भी है,
पर इसे शिकायत करना नहीं आता...*
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

42. *वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया … 
जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्से ना आया*
😭😭💔💔 💔😭😭

43. *माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं*
😭😭💔💔💔😭😭

44. *तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता*
😭😭💔💔💔😭😭

45. *सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , 
करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था* 
😭😭💔💔💔😭😭

46. *सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी…..*
😭😭💔💔💔😭😭

47. *मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, 
पर उसका Timepass पूरा हो गया…*
😭😭💔💔💔😭😭

48. मोहब्बत  कितनी  है तुमसे ये तो वक्त ही बताएगा,
भूलकर देखो हमें, तुम्हें एक पल भी सुकून ना आएगा..!!

49. *मैं तुम पर अपनी जान भी लुटा दु 
तुम मुझ से मुझ जैसी मोहब्बत तो करो.*
😭😭💔💔💔😭😭

50. *चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , 
मगर ये तो बताओ तुम्हें दिल तोड़ना किसने सिखाया*
😭😭💔💔💔😭😭

No comments:

Post a Comment