Wednesday, November 28, 2018

Dard-E-Dil 2

हैलो दोस्तो ...
यहाँ आपको मिलेगे  2018 के Best Whatsapp और Facebook पर वायरल होने वाले 50 Status




1. *पलके खुली सुबह तो ये जाना हमने,,,*
*मौत ने आज फिर हमें जिंदगी के हवाले कर दिया।*

2. *💕साँसे है, धड़कने भी है... बस दिल तुम्हे दे बैठi हूँ...*
*अजीब से दोराहे पर हूँ... जिन्दा हूँ, पर तुम पर मर बैठi हूँ..!!*❤
www.hindistatus44.blogspot.com

3. * मोहब्बत अगर तुम पर मरने का नाम है.....*
*तो बेशक हम तुम पर मरते हैं..

4. "गुलाब" सी वो "बैठी" थी मेरे "दिल के बाग" में...!!
 उसी से तो "महकी" थी मेरे "लफ़्ज़ों" की "खुशबू"...!!


9. 🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
किसी की याद में बार बार रोने से दिल का दर्द कम नहीं होता…
प्यार तो तकदीर में लिखा होता है… तड़पने से कोई अपना नहीं होता…
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

hindistatus44.blogspot.com

10. मेरी साँसों की डोर बस दो ही...
     ख्वाहिशो पर टिकी हैं...
  साँस चले तो तुम साथ हो....
 साँस रुके तो तुम पास हो...

11. 💞 छुपी होती है लफ्जों में गहरी राज की बातें.....!!
        लोग शायरी या मज़ाक समझ के बस मुस्कुरा देते हैं,,💞

12. *यूँ असर डाला है, मतलबी लोगों ने दुनिया पर ...*
*हाल भी पूछो तो, लोग समझते हैं कि कोई काम होगा.......*

13. *एक नफरत 😔 है जिसको पल भर में महसूस कर लिया जाता है*
                *और*
*एक प्रेम ❤है जिसका यकीन दिलाने के लिए सारी जिंदगी भी कम पड़ जाती है...*

14. *जब भी तुम मेरी निगाहों से दूर होते*
*मैं तेरा नाम लेता और तू मेरे पास होती।*😭✋

Hindistatus44.blogspot.com

15. *जैसे जलानी थी हमने जला दी जिंदगी...*
*अब धुँए पर तमाशा कैसा और राख पर बहस कैसी...*

16. *ज़िंदगी से सिकवा नही की उसने गम का आदि बना दिया*
*गिला तो उनसे हैं जिन्होंने रोशनी की उम्मीद दिखा के दिया ही बुझा दिया*

17. अफ़साना मेरी मुहब्बत का सुन लीजिए
फिर कीजिए कत्ल या गले से लगा लीजिए

18. तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता 😭 💔 😢

19. *सुना है ,*
*आज उस की आँखों मे आसु आ गये ...*
*वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है !!*

20. *तेरे ,*
*साथ का मतलब जो भी हो ...*
*तेरे बाद का मतलब कुछ भी नहीं !!*

Hindistatus44.blogspot.com

21. *हमें पता है.तुम.
*कहीं और के मुसाफिर हो !*
*हमारा शहर तो.. बस यूँ ही.
*रास्ते में आया था !!*

22. *❤दिल मे ना जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई,*💕💕
*तेरे मन की हर छोटी सी चाह मेरे जीने की वजह बन गई🌹*💕💕

23. तड़प रहीं हैं मेरी साँसें
तुम्हें महसूस करने को,,,,, 💕💕
 रुबरू होकर दीदार की रस्म पूरी   करो  💕💕
तो कुछ बात बने...💕

24. न जाने कौन सा रंग मेरी आँखों में छूटेगा,
तेरे दीदार का रोज़ा हैं तुझे देख कर ही टूटेगा...।।

Hindistatus44.blogspot.com

25. फ़ासला रखकर क्या हासिल कर लिया तुमनें??
रहते तो आज भी तुम मेरे💝 दिल में ही हो....💕😍💕

26. *बहुत देर तक बात हुई तुमसे,*
😢😢😢😢
*सुबह तुम्हारे चले जाने के बाद.!!*


26. *इज्ज़त को ढका जाता है प्यार में,*
😢😢😢😢
*तुम कहते हो कपडे उतारो अगर प्यार है !!*


27. *मोहब्बत सब्र के सिवा कुछ नहीं,*
😢😢😢😢
*मैंने हर इश्क को इन्तेजार करते देखा है !!*

28. वही पुरानी ख्वाहिश .....फिर वही पुरानी ज़िद....
 चाहिए एक छोटा सा पल और साथ तुम...
सिर्फ तुम #_शोना
www.hindistatus44.blogspot.com
💔💔💔

29. रात तकती रही आँखो में, दिल आरजू करता रहा,
कोई बे-सबर रोता रहा कोई बे-खबर सोता रहा..!!

30. तेरे लिए चले थे हम, तेरे लिए ठहर गए।
 तूने कहा तो जी उठे,, तूने कहा तो मर गए।।
 💔 💔

31. *"जागना" भी मंजूर है...मुझे तेरी "यादों" मे..."रात" भर......*
*जितना "तेरे" एहसासों मे..."शुकून" हैं...उतना उस "नींद" मे कहाँ......💔*


32. *मेरी साँसों की डोर बस दो ही...ख्वाहिशो पर टिकी हैं...*
*साँस चले तो तुम साथ हो....साँस रुके तो तुम पास हो...*


33. *मेरे छोड़ने की ही देर थी,*
😢😢😢😢
*वो मर गये किसी और पर !!*
www.hindistatus44.blogspot.com

34. *❣कोई   समझे तो.,,*
*एक बात कहूँ साहब..,*

*तनहाई   सौ   गुना   बेहतर है*
*मतलबी   लोगों   से..!❣*

35. 💕💕मोहब्बत का इरादा अब
    बदल जाना भी मुश्किल है..
  💕💕तुझे खोना भी मुश्किल है
 तुझे पाना भी मुश्किल है!!


36. तेरे करीब आकर बडी उलझन में हूँ,
मैं गैरों में हूँ या तेरे अपनो में हूँ !!

38. 💞तहज़ीब में भी उसकी
क्या ख़ूब अदा थी यारो
💞नमक भी उसने अदा किया
तो ज़ख़्मों पर छिड़क कर!!

39. पहाड़ियों 🏔 की तरह खामोश 😌
    हैं आज के 👫 रिश्ते,
   जब तक ☝ हम न पुकारें 🗣
 उधर से आवाज़ नहीं आती..

40. 💞💕बेताब सा रहते हैं तेरी याद में अक्सर,
रात भर नहीं सोते हैं तेरी याद में अक्सर,
जिस्म में दर्द का बहाना बना के,
हम टूट के रोते हैं तेरी याद में अक्सर। 💞💕💞

41. क्यूँ नहीं महसूस 💗 होती उसे 👸 मेरी तकलीफ,
जो 👸 कभी कहती थी बहुत अच्छी 👌 तरह जानती हूँ तुम्हे..

42. हर जज़्बात कोरे कागज़ पर उतार दिया उसने,
वो खामोश भी रहा और सब कुछ कह गया।

43. जिक्र तुम्हारा  हुआ तो
   हम महफ़िल छोड़ आये,,,💕💕
  हमें गैरों के लबों पे तुम्हारा
नाम अच्छा नहीं लगता….
www.hindistatus44.blogspot.com

44. *वो कह कर चले गये की "कल" से भूल जाना हमे...*
*हमने भी सदियों से "आज" को रोके रखा है...!!*

45. तुम्हारे   इश्क   से   बना   हूँ   मैं...,
पहले जिंदा था अब जी रहा हूँ मैं..!

46. छोड़ दी है अब हमने वो फनकारी वरना,
तुझ जैसे हसीन तो हम कलम से बना देते थे।

47. *❤होठों के सुलगते हुए इंकार पे मत जा*
*पलकों पर भीगते हुए इकरार भी देखो.....❤*

48. *🌹 मोहब्बत एक तरफा होती तो जुदाई भी सह लेते ...
*दर्द तो इस बात का है की मोहब्बत आपको भी मेरे से है ...*

49. बात #मुक्कदर पे आ के रुकी है वर्ना 👉 कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में.. 😓
www.hindistatus44.blogspot.com

50. *हम दोनों "धोखा" खा गए.....*
    *मैंने तुम्हें औरो से "अलग"
  समझा और...तुमने मुझे
औरो "जैसा" समझा......💔*



         

 दोस्तो इन Status में जो Status आपको पसंद आया हो तो Please कमेंट बॉक्स में लिख दे रोज नये 

नये Status पढ़ने के लिए Subscribe करे हमारी ब्लाग को...

और कमेंट मे वो शब्द लिखें जिस शब्द पर आप अगली Post चाहते है धन्यवाद 🙏🙏🙏

www.hindistatus44.blogspot.com 

          


No comments:

Post a Comment