Friday, November 9, 2018

Attitude Status

1.#बेटा👶🏼
ज़्यादा🙌 #Attitude 😏#दिखाया ना 👁तो में
ये 🙋🏻‍♂️#दिवाली कुछ ☝️इस तरह मनाऊँगा 😎
लगा के  🤟पटाखो कि  🎉लड़ी ➿तेरे पीछे👺
 तुझे पूरे  👆#महोल्ले में 🏘दोड़ाऊँगा 🏃🏻‍♂️

2.अपना Attitude उस ReVolver की तरह है

जिसे देखते ही लोगो की फट जाती है !                                    
3.अपना  AttiTude अपने पास ही रख
पगली..
Diwali पर तूने इतनी   फुलझाङियाँ
नहीं  जलायी होगीं.
जितनी  फुलझाङियाँ मैनें   पटाकर
छोङ दी हैं..।  $😄😜😉

4.शेर ➡अपना🦁 शिकार_करते 🐾हैं
और👉🏻 हम 😎सिर्फ 👌🏻
ATTiTuDe😏 से वार_करते👊🏻 हैं 😡

5.हम ने 😎अपना Attitude मेन्यूल मोड़ पर रख रखा हैं 😋
अगर गलती से भी आॅटो मोड़ पर आ गया ना तो 💥 आतंक मच जाएगा हर जगहNaaम🚫 तो Suना🔊 ही 💯Hoगा.. 😎

6.सुन_छोरी 👉👰

हमारे 😎Look और Attitude पे 😘मत उठा 😚सवाल
वरना 😍भरी महफिल में  😜कर_दूंगा_😍बवाल

__...😘

7.इतना ‪‎Attitude‬ मत दिखा ‪Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪Change‬ कर दुँगा..
😎

8.ऊँगली लोग दूसरों पर उठाते हैं , हमसे भिड़ने का‌ दम‌ खुद में‌ नही और इल्जाम‌ हमारे Attitude‌ पर‌ लगाते है 😎😎

9.मंजिल नही, मुझे तो राह से मिलना है !!!!

दुनिया के साथ कीसे जिना है, मुझे तो

AttituDe मे जिकर
शान से मरना है...!!

💔💔💔

10.धूप 🌞का तो छोड़ 🤚🏼 ग़लती से 😏 भी मेरा 🏻‍♂️Attitude 😎देख लिया 👁ना तो ☝🏼
#घर हो 🏡 या छांव  ⛱ कही भी 😂 जले बिना 🔥नहि ❌ रह पाएगा ll 😈

11.सुन👂छोरी
अपने Attitude का अचार🍝 बना ले और Ego की रसम्म🍜
Block🚫कर दिया तुझे ज़िन्दगी से
अब Carrier🎯 पर Focus🔭करंगे हम।।

12.😀😀😀😀
तेरी मोहब्बत मैं
और मेरी फितरत मैं😀😀😀😀
फर्क इतना है की….
तेरा Attitude नही जाता
और मुझे झुकना नहीं आता…😀😀😀😀

13.मत देख तू मुझे ऐसे वरना नज़र लग जाएगी ,ego छोड़ attitude में जी तेरी ज़िन्दगी संवर जाएगी 😎 😉😎 😉

14.😎माना त👉ू attitude की 👑रानी है।😜.... तेरी cuitenes 💏 खानदानी है।😇.... पर फिर भी तूझ्से ज्यादा ....😘😘👉ये दुनिया मेरी Diwani है....😍

15.तेरे 😎Attitude से..😘लोग 🙏जलते होगे
मगर..मेरे 😎Attitude पे तो "लोग" मरते है

16.छोरी _बोली 🗣तू बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎Style तो _जम्मा इ Desi👌 लागै सै,
मै _बोल्या👉अक बावली इस बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!

17.मैंने कुछ लोग 👳‍♂👳‍♂लगा रखे हैं पीठ 🥁 पीछे 📞बात 📞करने के लिए … ✖ पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी  ✌ 👌 ईमानदारी  ✌ 👌से करते हैं 👊 King_Of_Attitude 💪 😎

18.Attitude 😎 तो बच्चे दिखाते है 🔫 हम तो लोगो को 😎 उनकी 💪 औकात 😒 दिखाते है 😎😎 ⚔ Bhaigiri 🔫 😎

19.बिना Network के फैला हे मेरे Attitude_का_जाल
2 दिन Status ना डालू तो तेरा क्या,‌ तेरी सहेली का भी हो जाता‌ हे बुरा_हाल.

20.Attitude और Ego से भरी दुनिया में‌ अपना भी अलग जज्बा_हे
दुश्मन हो या दुनिया हर एक के दिल पर अपना #कब्जा_हे
😏😏🤔😜😜👉🗡👉🙈👉❤👉😍👉😂👈👌

❤👑👑❤

21.Attitude😏 तो है पर बिना किसी बात के show नहीं☝ करते😊,,,,

और जरूरत पड़ने पर मौका नहीं☝ छोड़ते ....❗❗

23.AttiTudE की तो तु बात ही
मत कर पगले
••क्योंकी जिस Columm मैं तुम female लिखती हो
. उसमें तो हम #शेर🐯लिख देता हूँ

24.देख_पगले...

हम_FAMOUS  है

उसकी वजह हमारा ATTITUDE नहीं है

Because जो हमको जान_लेता  है,

वो हम  पर जान_देता  है ।। 😍😍

25.प्यारा😳 भी हुँ, Famous भी हुँ,,,,

Attitude😎 भी नहीं☝ है, फिर भी सिंगल☝ हुँ😐....❗❗

No comments:

Post a Comment