Thursday, November 22, 2018

Romantic Status

1. ना ये चाँद चाहिए, ना ये फलक चाहिए,
मुझे सिर्फ तुम्हारी💑 ये झलक चाहिए...

                           

2. नींदे उडा रख्खी है मेरी किसी ने....
ये कहकर की...
तुम मुझे अच्छे लगते हो..😘😘

                     

3. चूम लेती है लटक कर कभी चेहरा तो कभी लब. तुमने अपनी जुल्फों को बहोत सिर🙆 पे चढ़ा रखा हे…

Hindistatus44.blogspot.com

4. बात तो सिर्फ तुम्हारी थी,
वार्ना महोब्बत तो बहुत करते है हमसे।👫😘

5. तेरी💏 आँखों में मेरा इंतज़ार है तो जता दो मुझे..
गर तुम्हें भी इश्क़ है तो खुलके बता दो मुझे...💞

                            
   

6. ज़ीना हराम कर रखा है, “मेरी इन आँखों ने,
खुली हो तो तलाश तेरी, बंद हो तो ख्वाब तेरे…😍


7. अगर महोब्बत साथ दे दे अपना, तो इस दुनिया में कयामत आने से कोई नहीं रोक सकता।🌷⚘


8.ये कागज़ का पन्ना📖 आज भी तेरी खुशबु से "महक" रहा है,
जिसपे कभी तूने मजाक में "I Love u"😍😍लिखा था.

Hindistatus44.blogspot.com

8. ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ रब से और क्या माँगू,
जीने की वजह बन जाओ💓 बस ये ही दुआ माँगू।💏


9. काश ! दिलो💗 का भी कोई चुनावी मौसम आता,
ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही, भर तो जाते।


10. पिघल सा जाता हूँ तेरी तस्वीर देख कर,💑 जरा छू कर बताना कहीं में मोम तो नही!! 😙😍


11. जिसे सोचते ही... चेहरे पे रंगत-ए-नूर आ जाए !!
कसम से..
इक ऐसा.... खूबसूरत सा ख्याल हो तुम !😘


12. वो क़ातिल तो नहीं है फिर भी लगता है जान ले गयी मेरी ...😍😍


13. प्यार वो है, जिसमे किसी के 'मिलने' की "उम्मीद" भी न हो..
फिर भी इंतज़ार उसी का हो...! 😢


14. जरा छू💏 लूं तुमको मुझको यकीन आ जाए,
लोग कहते हैं कि मुझे साए से मोहब्बत है।


15. उम्र और ज़िन्दगी ♡ में बस फर्क इतना, जो तेरे 👩 बिन बीति वो उम्र और जो तेरे 💑 साथ गुज़री वो ज़िन्दगी..

Hindistatus44.blogspot.com

16. यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी 'माथे'💏 को चूमना सुकून दे जाता हैं..!


17. ये तो तुम्हारे महोब्बत का नतीजा है, वार्ना हम इतनी आसानी से सुधरने वाले नहीं थे।😚

19. मोहब्बत 😘 ठंड ☃ जैसी है, अगर लग जाये तो 😁 बीमार 🤒 कर देती है..


20. यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी 'माथे💏' को चूमना सुकून दे जाता हैं..!

21. जब तुम 👸 पास होती हो 👫 तब समय 🕐 को, हथकड़ी लगाने का मन 😌 करता है..

22. बेपनाह महोब्बत की थी तुमसे और आज भी करते है। ….. क्योंकि तुम्हारे आँखों में आंसू😢 हमे पसंद नहीं।


23. दिल💓 तो मैं किसी का भी चुरा लू,
पर Mummy कहती हैं, चोरी करना गलत बात हैं..🌷

Hindistatus44.blogspot.com

23. ताल्लुक़ टूट कर बाद में जो कुछ भी रह गये,
मगर मोहब्बत 😢में वो पहला मुस्कुराना हमेशा याद आता है।


24. दर्द तो तब होता है जब कोई,
सबसे पहले हमारा रिप्लाई करता था और,
अब वो एक मैसेज तक नहीं करता 😢


26. मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…💑तब तक जिंदगी चाहिये!


27. तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे,
पर याद रखना उन सब में मैं कभी नहीं मिलूँगा😔

28. दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी,
बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी..

Hindistatus44.blogspot.com

29. लाजवाब कर देतें हैं तेरे ख्याल दिल💓 को,
मोहब्बत... तुझसे अच्छा तेरा तसव्वुर है।

30. तुम्हें चलना ही कितना है सनम,
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल💗में उतरना है!! "


31. दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ,
सुना हैं "दर्द"😢 बहुत समय तक साथ रहता हैं..! 😔


32. सोच रहे है कुछ ऐसा लिखे 📖कि,
वो रोएँ भी ना और…
पढकर रात भर सोए भी ना👌👌


35. यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.😔

Hindistatus44.blogspot.com

36. किसी को चाह कर छोड़ देना कोई बड़ी बात नहीं, किसी को छोड़ कर भी चाहो तो पता चले इश्क़ किसे कहते हैं😔😢


37. मेरे सजदों में 😔कमी तो ना थी ऐ खुदा,
क्या मुझसे भी ज्यादा किसी ने माँगा था
उसे !


38. रात मेरे ख़्वाबों में आए थे तुम,👧 और देखो,
अभी तक महक रहा है, तुम्हारी ख़ुशबू से वो सिरहाना मेरा।👫


40. माना की हम लड़ते बहुत है लेकिन,
प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है |😔

Hindistatus44.blogspot.com

41. यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम 💏मेरे हो,
ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है!! "
💗

42. कैसे बताये तुमको,💑 जान जाती है तब हमारी,
जब तुम हमारे पास से उठ कर चले जाते हो।👫


44. लोग बोलते है हर वक्त क्यों अकेला बैठा रहता है, 😔
अब उन्हें कैसे बताऊ तुझ से बाते करता हूँ मैं।💔


45. कुछ लोग 'किस्मत' में नही होते, फिर भी इतने ख़ास होते हैं,
के एक पल भी उनके बगैर जिया नही जाता..!😔

Hindistatus44.blogspot.com

46. बेशक तुम्हारे चाहने👧 वाले बहुत होंगे, ये माना हमने...
पर कोई तुम्हारी नफ़रत से भी मोहब्बत करे तो कहना हमे..! ⚘🌷


47. दिल तो चाहता है की स्टेटस दाल दू तेरे नाम का👧, पर मुझसे सहन नहीं होता की कोई और तुझे LIKE👍 करे...

Hindistatus44.blogspot.com

49. सुनो… तुम👧 ही रख लो अपना बना कर
औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर..!!😔


50. यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो,
ये💓 दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है!!💓


51.सुनो ! तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से…
हम तो मोहब्बत बेहिसाब ही करेंगे…..😢😍

Hindistatus44.blogspot.com

52. क्या पता था कि महोब्बत👫 ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था


53. मुस्कुरा😄 जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत😘 है तो सोच तुझसे कितनी होगी.🌷


54. वो कहने लगी नकाब में भी पहचान लेते हो… हजारों के बीच… मेंने मुस्करा के कहा तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था “इश्क” हज़ारों के बीच…💑


55. कितना प्यार है तुमसे, वो लफ्ज़ों📖 के सहारे कैसे बताऊँ,
महसूस कर मेरे एहसास को, अब गवाही कहाँ से लाऊँ😔


56. इससे ज्यादा और क्या सबूत दूँ अपने प्यार का
तेरी हर रद्दी से रद्दी Post को भी लाइक 😂😍किया है

Hindistatus44.blogspot.com

57. कसूर तो था ही इन "निगाहों" 🌷का, जो चुपके से दीदार कर बैठी,
हमने तो खामोश रहने की ठानी थी, पर " बेवफा " ये जुबान इज़हार कर बैठी..😍


58. हम तुम्हे कभी खुदसे जुदा नही होने देंगे.. ❤️
तुम देर से मिले.. इतना नुकसान ही काफी है..😘


59. उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए ,…….
अब तो हद हो गई जब से वो पाँव😍 में पायल पहनने लगे……….


60. मेरी जिंदगी मै रहोगी तो तुम उम्र
भर (अब) चाहे प्यार😘😍 बनकर रहो या
दर्द बनकर…😢.

Hindistatus44.blogspot.com

61. अगर में मर भी जाऊ तो उसे खबर ना करना यारो… वो रों पडी तो ये DÏL💗 फिरसे धड़क उठेगा…


No comments:

Post a Comment