Thursday, November 8, 2018

कयामत

1.हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , 
जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी😏😏

hindistatus44.blogspot.com

2.अगर देखनी है कयामत तो चले आओ हमारी महफिल मे. .
सुना है आज की महफिल मे वो
बेनकाब आ रहे हैँ…!!!..

3.यारो कुछ तो जिक्र करो उसकी कयामत बाँहों का..💏
वो जो सिमटते होंगे और उनमें वो तो मर जाते होंगे..😍

4.मोहब्बत यह नहीं कि तुम तड़पो और उसे पता भी न चले...!!

मोहब्बत तो यह है कि तुम तड़पो-----तो उसके दिल पर कयामत गुजरे...!!!💕💕

5.👌💠👌

आज मुझसे पूछा किसी ने

कयामत का मतलब ,

 और मैंने घबरा के कह

दिया रूठ जाना तेरा…


6.फिर किसी मोड पर मिल जाउँ तो मुंह फेर लेना

पुराना ईश्क है साहब...फिर उभरा तो कयामत होगी

hindistatus44.blogspot.com

7.*नकाब कहता है मैं पर्दा-ए-कयामत हुं,*

 *अगर यकीं ना हो तो उठाके देख लो मुझे...!!*


8.कयामत 🌍 तक सजदे ☺ में झुका_रहे 😌 सर मेरा ऐ खुदा क्योंकि, ☝
तेरी_रहमत 👤 के शुकर 😍 के लिए काफी नहीं 😌 है ये जिंदगी ।। 😊😊

9.मेरी आँखों में झाँकने से पहले
जरा सोच लीजिये ऐ हुजूर...

जो हमने पलके झुका ली तो
कयामत होगी...।

और हमने नजरें मिला ली तो
मुहब्बत होगी...।

hindistatus44.blogspot.com

10.❤️वो आँखों से यूँ शरारत करते हैं
❤️अपनी अदा से भी कयामत करते हैं
❤️निगाहें उनकी भी चेहरे से हटती नहीं,
❤️और वो हमारी नजरों से शिकायत करते हैं..!!!!💕💕

11.💕💕ये कयामत ही इबादत है जिसे इश्क कहते हैं...!!
हम तो तेरी सूरत में ही खुद की तस्वीर देखते हैं....!!!💕💕

12.यह  भी अच्छी बात है कि
   सिर्फ  सुनता है ❤️  दिल
अगर  बोलता  तो कयामत
   आ जाती  मेरी जान 😍
❤️

13.तुझे मोहब्बत कहाँ थी...
बस दिल्लगी थी...,
वरना...
मेरा पल भर का बिछड़ना ...
तेरे लिए कयामत होता...!
🌹🌹😌😌✍✍✍

hindistatus44.blogspot.com

14.तु कयामत तक धरनें पर बैठ
     "" ऐ किस्मत ""
 कितनी भी तकलीफ हो हमे
   हम इस्तीफा नहीं देंगे

15.हर एक रुत में तेरा इंतज़ार करते है .....
तुम ना समझ सकोगे जिसे कयामत तक ....

16.मुझे मेरे कल की फ़िक्र आज भी नही
पर ख्वाहिश तुझे पाने की कयामत तक
रहेगी....

17.💧💗✨ तेरा ख्याल भी है क्या गजब
         💧💗✨ जरा कम आए तो आफत
                 💧💗✨ जरा ज्यादा आए तो कयामत....!!
💕🍃🌹🍃💕
💕.•°``°•.¸.•°``°•.💕
💕(  प्यारी      ) 💕
 💕`•.¸   💗   ¸.•` 💕
     💕° •.¸¸.•° 💕
           💕💕      
             💕     💕🍃🌹🍃💕
                    💕.•°``°•.¸.•°``°•.💕
                    💕(     जानू    ) 💕
                     💕`•.¸   💗   ¸.•` 💕
                          💕° •.¸¸.•° 💕
                                💕💕

18.एक शख्स कयामत था .।
अब क्या करें उसकी बातें .
कम मिलता था किसी से ..
बस हमसे थी मुलाकाते ..।

No comments:

Post a Comment