Saturday, November 17, 2018

Bewafa Status

Bewafa Status 



1. Kyu Meri_शायरी 📝 को Itni_शिद्दत 😌 se पढते_हो ☝
"Yaaro" 👫
.
क्या Tumhe 👫 भी "kisi" बेवफा 😒 से Pyaar_था

2. बिछड़😒 के तुमसे👸🏻 तुम्हे 👈बेवफा💔 तो कह🗣 दिया मैंने🙋🏻‍♂
हकीकत😔 तो ये 👉है के हर☝🏼 आईने 🖱में हम😩 बस खुद 😭ही को गुनहगार🛌 पाते है

3. एक ➡तरफ वो बेवफा 😢
दूसरी ➡तरफ मेरा_दुश्मन 😡
देखते 👀हैं मुझे 👨कौन 🤔ज्यादा_परेशान 😒करता है

4. यारो_बांध_लो_कफन_मे_व्हिस्की की 🍾बोतल, कब्र मेँ बैठकर 🍷पिया करेगे;इन 🚶♀लङकियो से_तो मिली💔 बेवफाई, अब ❌चुड़ैलों से ⚙सेटिंग किया करेंगे😆😆😆

5. सुनो एक बार और मोहब्बत करनी है तुमसे,*

*मगर इस बार बेवफाई हम करेंगे...* ♥

6. कौन सी स्याही और
कौन सी कलम से लिखा होगा.....

जब भगवान मेरे नसीब मे
तेरे जैसा बेवफा को लिखा होगा.💔.....

7. मैं 🙋 कैसे ❗लडूं 👊 मुक़दमा 🛃 ख़ुद 😏 से उस 👉 की बेवफ़ाई 💔 का ,
ये दिल ❤ भी वक़ील 🎓 उस 😰 का ये जान 🚶भी गवाह ✍ उस की l l 😩

8. हो सके ☝ तो वक्त 🕐 पे लौट आना 😒 ए बेवफा, 👩
वरना मेरी साँसो 👦 की जगह ☝ मेरी राख मिलेगी ।। 😒

9. तेरे होते हुए भी खुद को तनहा समझूँ मैं
तू बेवफा है या खुद को बेवफा समझूँ मैं ....

10. ये ईश्क़ एक सज़ा केवल सच्चे आशिक़ों के लिए है मैन हर बेवफा की बाँहों में उसका... यार देखा है......

11.  मेरे गुनाहों 🚫को मेरे🙋🏻‍♂  सामने 👦🏻 ही गिनवा 1⃣ दे पगली जब कफ़न  🛌ओढ लू ☺तो मत कहना 🙋🏻‍♂तू बेवफा😞 था

12. बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना ,
कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो , बेशक मुझे छोड़ देना.....!!!

13. आदतन इश्क़ में बुराई नही,
बशर्ते ,महबूब बेवफा न हो ...

14. वफादार और तुम….??
ख्याल अच्छा है,🤔
बेवफा और हम……??
इल्जाम भी अच्छा है….!!

15. आज☝🏽 #दिल❤ से बद्दुआ😒 निकली
काश😭 तू 👆🏼भी लगे किसी👉🏼 बेवफ़ा💔 के हाथ👫

16.बाबू तुम बेवफा नही थी
मेरा नेटवर्क ही ख़राब है 😒

17. बेवफ़ा💔 का ज़माना🌎 है दोस्त👫
वफ़ा💏 चाहिए😒 तो कुत्ता🐕 पालो

18. तुझे बेवफा साबित करने के लिए
मुझे दोबारा इश्क़ तुझसे करना होगा !!

19. अच्छा खेल गई मेरे दिल से .....
एक मेडल उस बेवफा को दे दो...😢

20. भुला देगें तुम्हे भी ,जरा सब्र तो कीजिये।

आपकी तरह बेवफा होने मे थोडा वक्त तो लगेगा।

21. तेरी_बेवफाई 😏 पर इतना_ही 😅 कहूँगा हमसफर . . ! !
मैं खुद को 😎 इस काबिल_बनाऊंगा 😊 कि तेरी_आँखे 👉🏼 मेरे_दीदार 😍 को तरसेगी . . ! !

22. तू भी आईने की तरह
         बेवफा निकला ....

जो सामने आया
          उसी का हो गया......😢😢

23. अजीब शर्त रख दी उस बेवफा ने मिलने की..

कहा~सूखे पत्तों पर चल कर आना और आवाज़
भी ना हो.....

24. दिल ❤ भर ही गया तो मना 😒 करने में डर कैसा, 😰
मोहब्बत 💑 में बेवफाओ पर 👤 कोई मुकदमा थोड़े ही होता_है ।। 😏😏

25.  वो ☝ जिनकी 😌 आँखों 👀 में चमकते 💓 थे 😊 वफ़ा के_मोती 👌
यकिन 😕 मानो वो 👉 आँखे 👀 भी आज 📆 बेवफा_निकली💔

26. इजाजत हो तो तेरे चेहरे को देख लूं जी भर के...
मुद्दतों से इन आँखों ने कोई बेवफा नहीं देखा.......

27. मेरे महबूब पर मत लगाओ इल्जाम‌‌ बेवफाई का
कमबख्त मैं ही बर्दाश्त न कर सका गम‌ जुदाई का
😐👉👩👉💔👉💖👉😡👈😢

28. 💫💞💫 ऐ मेरा जनाज़ा उठाने वालो
देखना कोई बेवफा पास न हो.
अगर हो तो उस स कहना
आज तो खुशी का मौका है,
उदास न हो.💫💖☝🍁

29. तुम बदले तो मज़बूरिया थी ,
हम बदले तो बेवफा हो गए !!! Sad Love😢😢

30. अपनी वफ़ा का इतना दावा ना कर,
मैंने रूह को जिस्म से बेवफाई करते देखा है ...!!!

31. हमें तो कब से पता था के तू बेवफा है
ऐ बेखबर
तुझे चाहा ही इस लिए की शायद
तेरी फितरत बदल जाये...!!

32. मेरी मोहब्बत सच्ची है
इसलिए तेरी याद आती है,
अगर तेरी बेवफाई सच्ची है
तो अब याद मत आना😢😢

33. तू बेवफा है तेरी बेवफ़ाई में दिल बेकरार ही ना करूँ,
तू हुक्म दे तो तेरा
इंतेज़ार ही ना करूँ,
 तू बेवफा है तो कुछ इस कदर बेवफ़ाई कर,
 के तेरे बाद मैं किसी और से प्यार ही ना करूँ…

34. *तेरी बेवफाई पे लिखूंगा ग़ज़लें ,*
*सुना है हुनर को हुनर काटता है ..*

35. *🗣बेवफाओ से बोल दो प्यार💑 करना छोड दे🙅*
*☝या ता वफा 💑 निभाये*💞
*👉या दिल तोडना💔 छोड दे*❌

36. .... आज वो रोयी इस कदर मेरे ...
         ... सीने से लिपट के ...
... की लगा जैसे वो कभी बेवफा ...
           ... थी ही नहीं ...

37. अश्क थे तो मेरे, पर बेवफा निकले
वो आये सामने तो, बेपनाह निकले!

38. चलो छोड़ो मोहब्बत के फसाने
ये बताओ बेवफाओ का बाजार कहा है










No comments:

Post a Comment