Thursday, November 29, 2018

Dard-E-Dil 3

Dard-E-Di 3 


Sad Shayari
Dard-E-Dil 



1. *हवाओं की भी अपनी अजब सियासतें हैं साहब।*
*कहीं बुझी राख भड़का दे तो कहीं जलते चिराग बुझा दे*


2. *बदल दिया है मुझे,*
*मेरे चाहने वालो ने ही,*
*वरना मुझ जैसे शख्स में,*
*इतनी खामोशी कहाँ थी..*
💖

3. *🌹उसकी मोहबत तो मुक़दर है,  मिले न मिले* 
*उसकी यादों से भी तो हो जाती है , तसल्ली दिल को*💫💕

4. *💗💗खाली पलके झुका देने से नींद नही आती है जनाब* 
*💗💗सोते वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती ...*

Romantic Status पढ़ने के लिए क्लिक करें


5. _*बेगुनाह कोई नहीं है, सबके राज़ होते हैं...*_
_*किसी के "छुप" जाते हैं, तो किसी के "छप" जाते हैं...*_

6. *🌹उसकी मोहबत तो मुक़दर है,  मिले न मिले* 
*उसकी यादों से भी तो हो जाती है , तसल्ली दिल को*🌹

7. *हम जिसे छिपाते फिरते हैं उम्रभर,वही बात बोल देती है*
*शायरी भी क्या गजब होती है,हर राज खोल देती है*

8. *जिसके लफ़्ज़ों में...हमे अपना अक्स मिलता है..*
*बड़े नसीबों से...ऐसा कोई शख़्स मिलता है..........*

9. *मोहब्बत के नशे में जब आदमी चूर होता है ,*
*उसे मेहबूब का हर फैसला मंजूर होता है.*

10. *💫💓छोटी सी ज़िन्दगी है पर ख्वाब बहुत हैं____*
*जुर्म का तो पता नहीं पर इल्ज़ाम बहुत हैं____उफ्फ‼*

11. *किसी को मेरे बारे में पता कुछ भी नही...*
*इल्जाम हजारो है और खता कुछ भी नही..!!!*

Dard-E-Dil 3💔


12. *🌹उसकी मोहबत तो मुक़दर है,  मिले न मिले* 
*उसकी यादों से भी तो हो जाती है , तसल्ली दिल को*💫💕☘

13. *बदल दिया है मुझे,*
*मेरे चाहने वालो ने ही,*
*वरना मुझ जैसे शख्स में,*
*इतनी खामोशी कहाँ थी..*
💖🍁

14. *हम जिसे छिपाते फिरते हैं उम्रभर,वही बात बोल देतीहै *
*शायरी भी क्या गजब होती है,हर राज खोल देती है*

15. _*बेगुनाह कोई नहीं है, सबके राज़ होते हैं...*_
_*किसी के "छुप" जाते हैं, तो किसी के "छप" जाते हैं...*_

16. *जिसके लफ़्ज़ों में...हमे अपना अक्स मिलता है..*
*बड़े नसीबों से...ऐसा कोई शख़्स मिलता है..........*

17. 💃कमाल करता है ऐ *दिल* ❤❤ 
उसे *तेरे लिए* फुर्सत नहीं
💘💘 और तूझे उसके लिए एक पल चैन नहीं💘💘

18. *🌹उसकी मोहबत तो मुक़दर है,  मिले न मिले* 
*उसकी यादों से भी तो हो जाती है , तसल्ली दिल को*🌹

19. *गुजर रही है ये जिंदगी बड़े ही नाज़ुक दौर से ..*
 *मिलती नहीं तसल्ली तेरे सिवा किसी और से..*

20. *काश  मेरी याद मे*
         *तुम कुछ ऐसे उलझ जाओ,*

*यहाँ मैं तुम्हारे बारे मे सोचूँ*
         *और वहाँ तुम समझ जाओ*

Dard-E-Dil 3 💔


21. *मुझको तलब अगर शराब की  होती* 
*तो न आता तेरे दरवाजे पर..*

*ये जो तेरी नज़रों का जाम है*
*कमबख्त मिलता ही नही किसी* *मैखाने पर..!!*

22. *तबाह हूँ तेरे प्यार मे तुझे दूसरों का ख्याल है*...
*कुछ मेरे मसले पर भी गौर कर*....
*मेरी जिन्दगी का सवाल है*....🌹🌹🏌🏻‍♂

23. *गजब का प्यार था... उसकी उदास आँखो में,*
*महसूस तक ना होने दिया कि वो छोड़ने वाली है*

24. *सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं...*
*फिर भी जीए जा रहें हैं तुझे, जिंदगी तेरा जवाब नहीं...!!*

25. ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,,,,,,,, 
तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा....


26. *एक दिन शिकायत तुम्हे "वक़्त" और "ज़माने" से नही "खुद" से होगी........*
*..कि, ज़िंदगी सामने थी और तुम "दुनिया" मैं उलझे रहे....*


27. 🍃💞🍃 *_थोडा  इंतजार  तो  कर  लेते ,,,_*
*_वक्त  ही  तो  खराब  था  दिल  थोडी  था ...!!!_*🍃💞🍃


28. *काश ,*
*मेरा भी कोई अपना संभाल ले मुझे ...*
*थोड़ा सा बचा हूँ इस साल की तरह !!*

29. *जिंदगी तुझसे हर कदम पर समझोता क्यों किया जाए,*
*शौक जीने का है, मगर इतना भी नहीं कि मर मर कर जिया जाए।*💞💞

30. 💘ये मत सोचना कि तुम्हारे बिना मर जायेंगे हम, वो लोग भी जी रहे हैं जिन्हें छोड़ा था मैंने तुम्हारी खातिर।💞

31. " हम भी _____ कलम ले आये हैं
  अब हम भी _____ कुछ दर्द लिखेंगे " !!

32. 💞 *टूटे हुए दिल भी धड़कते है उम्र भर,*         💔👈🏼
*चाहे किसी की याद में या फिर किसी फ़रियाद में..*💞💕

33. कैसे बयां करूँ ये रात.. मोहब्बत की.
तेरे इंतजार में सिर्फ तारीखें बदलती हैं....💞

34. 💖💖💖 *बस तुम कोई उम्मीद दिला दो मुलाकात की*
*फिर इन्तजार तो हम सारी उम्र कर लेंगें*💖💖💖

35. तुम्ही को टूट कर चाहा था,
ओर तुम्ही ने तोड़ कर रख दिया...💔

36. 💕💕माना कि दो किनारो का कभी संगम नही होता
💕💕मगर साथ चलना भी तो मौहब्बत से कम नहीं होता.!

37. *_😏बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफा होने का… तुम्हें 💞चाहने के अलावा.... कोई गुनाह नहीं है मेरा…_*
💕💞💕💞💕💞💕💓💕💞💕

38. *धूप लगती थी गांव में मगर चुभती नहीं थी,*
*ऐ शहर तेरी छांव ने भी पसीने निकाल दिए ।*

39. दिल... दिमाग... लफ़्ज़..अल्फ़ाज़...
कागज़ और किताब ....
ना जाने कहाँ कहाँ रखा मैनें तेरी यादों का हिसाब ...💔😢

40. ख्वाब तेरे ही रहेंगे हमेशा,
मुझे भरोसा है अपनी आँखों पर !!

41. मेरे बाद वफ़ा का धोका और किसी से मत करना,
गाली देगी दुनिया तुझ को सर मेरा झुक जाएगा...

42. *😭💔👈बहुत नायाब रिश्ता है तेरा और मेरा...!!!*
*न तो शामिल मैं तेरे अपनों में हूँ, न गैरों में...!!!😭💔👈*


43. *जिस दिन इस "दिल" मे दर्द "बेहिसाब" होता है...!!*
*"शायरी" के लिए वो दिन "लाजवाब" होता है...!!*

44. *उसे किस्मत समझ कर अपने सीने से लगाया था*
*मैं भूल गया था कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती।*💐

45. *अगर तेरे साथ जिने का हक नही  है तो...*
*मुझे अपनी बाहो में मरने की इजाजत ही दे दे..!!*💐

46. *जिन्हें कल तक चुभती थी बातें  मेरी...!!*
*उन्हें आज मेरी खामोशी भी खलती हैं...!!*💐

47. *कितने शौक से छोड़ दिया तुमने बात करना,*
*जैसे सदियों से तेरे ऊपर कोई बोझ थे हम !!*💐

48. *😔❣😔फिर से मिलने का वादा तो उनके मुँह से निकल ही गया,*😔❣😔

*😔❣😔जब हमने जगह पुछा तो कहने लगे ख़्वाबों में आते थे आते रहेंगे !!*😔❣😔

49. रो दूं अगर सामने तुम्हारे तो समझ जाना तुम ,,
मेरे बर्दाश्त की वो आखिरी हद थी ..!!

50. तबाह हो के भी तबाही दिखती नहीं....!
ये इश्क़ है हुज़ूर इसकी दवाई बिकती नही..


No comments:

Post a Comment