Saturday, November 24, 2018

Heart Touching Pics

1. जिस्म  से होने वाले #प्यार #घटते_बढ़ते↕️ रहते हैं,
मगर जो #प्यार🌌 #रूह से हो जाए,
उसकी #कीमत💲 का #अंदाज लगाना #नामुमकिन है..! 


2. #मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया🌎_देखकर
किसका❓❓#चेहरा अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!.


3.  #बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,
#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!


4. साॅसें  रोक लूं   ये तो मेरे बस में है,
     तुम्हारी  यादें कैसें.  रोकूँ ,,
💠💠
    वो तो  मेरे  नस  नस में है,,


5. बस यही सोचकर छोड़ दी हमने ज़िद्द मोहब्बत की…,
अश्क़ तेरे गिरे या मेरे…रोयेगी तो मोहब्बत ही…


6. और तेरा ज़िक्र ना हो

ये तो तौहीन होगी...
           मेरी चाहत की..❤


7. तिरछी नज़रे,बिखरीजुल्फें,, उसपे उसका ये बयान,
तुम्हीं एक आशिक़ नही हो, मुझपे मरता जहान है..


8. कभी आहट, कभी ख़ुशबू, कभी नूर से आ जाती है !

तेरे आने की ख़बर मुझे दूर से आ जाती है !!❤😘❤


9. अचानक मिल गई तो पहचानुंगा कैसे,

ऐ खुशी.. तू अपनी एक तस्वीर भेज दे !!


10. मोहब्बत रंग दे जाती है जब दिल दिल से मिलता है

मगर मुश्किल तो ये है दिल बड़ी मुश्किल से मिलता है


11. तुम गुज़ार ही लोगे ज़िन्दगी, हर फन में माहिर हो...!!!

पर मुझे तो कुछ भी नहीं आता, तुम्हे चाहने के सिवा...!!!


12. 💖माना की तुझे फुर्सत नहीं मुझसे बात करने की,
पर मुझे कौन रोक सकता है तुझे याद करने से !!💖


13. काश  मेरी याद मे*
         *तुम कुछ ऐसे उलझ जाओ,*

यहाँ मैं तुम्हारे बारे मे सोचूँ
         और वहाँ तुम समझ जाओ


14. ऐसा  नहीं  की जिन्दगी  मे कोई आरज़ू  ही नहीं..!!

पर वो ख्वाब  पूरा कैसे करू , जिस  मे तू ही नहीं...


15. मदहोश नजरो मे इश्क की चाहत उभर आई है !!

मोहब्बत को छुपालूँ दिल में आँखें तो हरजाई है !!


16. मुस्कराने से भी होता है ,
       दर्द - ए - दिल
              बयां....
किसी को रोने की आदत हो '
       ये जरूरी तो नहीं....


17. 💕सिर्फ आवाज ओर लफ़्ज़ ही नहीं..!!

💕💕मेरी खामोशी भी तुम्ही को ढूंढती है..!!


18. तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ तो बातें पूरी हो जाती हैं....!

तुम में, तुम से, तुम पर ही मेरी दुनिया पूरी हो जाती है....!!


19. इश्क़’ या तो होता है .. या नहीं होता है....💕💕
हाँ मगर, इश्क़ में कभी ‘शायद’ नहीं होता....💕💕


20. टूटी चीजों का मैं भरोसा नहीं करता,


मगर दिल तो अब भी कहता है कि तुम मेरे हो !!


21. कुछ गम, कुछ ठोकरें, कुछ चीखें उधार देती है

कभी-कभी जिंदगी, मौत आने के पहले ही मार देती है..


22. मेरी "मदहोशियाँ" भी..."जायज़" थी..."यारों".....
:
*"वो" तो पूरी..."शराब" जैसी थी.....💘


23. मुफ़्त में नहीं सीखा उदासी में मुस्कराने का हुनर

बदले में ज़िन्दगी की हर ख़ुशी तबाह की है


No comments:

Post a Comment