Tuesday, December 11, 2018

Funny Status in Hindi

Funny Status in Hindi 

Funny images


⏩Plz इस msg💬 को इतना फारवर्ड➡ करो की मेरी gf👸 तक पहोच जाये😐,,,,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
तूने sim चेंज कर के अच्छा नही☝ किया😒....❗❗
Hindistatus44.blogspot.com

Funny Status Image


⏩साँप🐍 से भी ज़्यादा #ख़तरनाक😖 होते है वो लोग,,,,

जो #Screenshot📱 संभाल कर रखते है 😐....❗❗😡

✌😉



⏩वो पूछना ये था

क्या किसी की #Mummy के पास बहू की #Vacancy खाली है ??

मुझे #Apply करना...😂😂
Hindistatus44.blogspot.com



⏩23 🕐 #घण्टे 🔔59 ʍɨռɨʊtɛs⏰ #लड़ाई के बाद वो तेरा एक #1_मिनट ⏱ का #प्यार❤ हाय☺ में 😎 #कुर्बान 😈उस एक__míníutєѕ पर😇

⏩पापा को लगता है कि बेटा नाम रोशन करेगा..

बेटा लड़की को इम्प्रैस करने के लिए Tik-Tok

पर मुजरा कर रहा है...😂😜😀😝👌✌️

⏩मैं  रसगुल्ले जैसी लड़की
और तुम्हारी हरकतें मधुमक्खियों जैसी !
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

दर्द भरे स्टेटस पढ़ाने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

⏩कबूतर भी है चिट्ठी भी है ...
😂
😂😂
बस Address नही है ...

⏩गड्ढे में गिरने वाले को रस्सी डालकर निकाला जा सकता है पर जो नजरो से गिर जाए उसका क्या??

मारो साले को...😂😂😂😂😂😂

⏩मेरे देश🇮🇳 के नौजवानों😎 उठो😴💤 और जल्दी से fb📱 खोलो,,,,

लडकियों👸 के आॅनलाइन आने का टाइम🕖 हो गया😍....❗❗
Hindistatus44.blogspot.com

⏩तू किसी एग्जिट पोल की तरह गुज़रती है

मैं किसी भक्त की तरह थरथरा जाता हूँ!
🌸🌸💞🌸🌸🌸

⏩दिलवाले❤ सिर्फ दुल्हनिया👸 ले जाएँगे👫,,,,

और हम 😇 उसकी सहेली👩 का नंबर📞 भी.. ले जाएंगे..👈

⏩पता❌ नही 🤔🤔कैसे खराब😑 दिन 🌍चल रहे हैं⁉️
.
3-3 😉शादी 🎊के Card✉ आये पड़े😢 हैं , और मुँह😛 में छाले 😓हो गये....😢😭
Hindistatus44.blogspot.com

⏩जितने धोखे😖 खाये है मैंने,,,,

उस हिसाब से मुझे भी एक☝ सदमा भूषण अवार्ड🏆 मिलना चाहिये....❗❗😂

⏩😜🦋
यू अपने 🤫 नाखूनों 💅 से मेरे दिल❣ को न ❌खरोच

डराऊंगा 👿 तुझे , अगले 😘 जन्म में 😎 बन के 🤣 मैं कोकरौच  🐞
😂👊
Hindistatus44.blogspot.com

⏩देख 👀रहा🤤 हु😘 #सामने 🤭#खड़ी💃🏻 लड़की👰🏻 #को 😍
#सोच 🤔रहा 😃#हु😌
#एक 1⃣मोहब्बत💑 #और😂 सही😘

बेवफा स्टेटस पढ़ाने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए 😢😓

⏩बचपन में एक बार ग़लती से Surf Excel खा लिया था .
तभी से दिल ❤साफ़ है मेरा
😂😂

⏩खूबसूरत लड़कियो की एक गन्दी आदत हैं🤭बिना
 बताये कभी भी ऑफ़ लाइन हो जाती हैं🤭
🤐🔨🚴‍♀🤗
Hindistatus44.blogspot.com

⏩आज घरवाले बता रहे थे, नहाने के बाद
ठंड नहीं लगती
.
.
.
.
.
.
.
.
लेकिन मैं उनके बहकावे में नहीं आया।
😂😂😂😂😂😂

⏩चाय बनाते बनाते... तुम्हारी याद आ गई, 😋
अदरक को इतना कुट दिया, 😬
कि उसकी चटनी बन गई 😁
😂😂😂😂😂😂
Hindistatus44.blogspot.com

⏩लड़की👸 समझकर😌 जिसकी पोस्ट✍ महीनों📅 से लाइक👍 करता रहा,,,,

आज⛅ वो लड़का😈 निकला😔....❗❗
#भक्क_पैंचो😖
Hindistatus44.blogspot.com

⏩अब मै चुनाव मे जीतूंगा !!!!!

अब मैने चुनाव चिन्ह आपकी आँखे रख दी है !!!!
😊

⏩दोस्तों 🙋

एक सवाल है कृप्या उसका सही उत्तर दें ...

ये चुनाव में  "उम्मीदवार"  खड़े क्यों होते है?

बैठ नही सकते क्या?
😜😁😜

⏩ना ☝मैं चुनाव लड़ रहा हूँ और ना ☝मेरी गर्लफ्रेंड👱‍♀,,,,
हम दोनों 👫आपस में ही लड़कर खुश☺ है 😍
Hindistatus44.blogspot.com

⏩गरीब की थाली में पुलाव आ गया है,
लगता हैं शहर में चुनाव आ गया है....😢

⏩काश ये #इश्क भी चुनावों की तरह होता…
 हारने के बाद #विपक्ष में बैठकर कम से कम दिल खोलकर #बहस तो कर लेते…
रोमांटिक स्टेटस पढ़ाने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए 😘😍
⏩तेरा #इश्क भी #यूपी  के #चुनाव
जैसा था #पगली...❤??

#हवा इधर की थी #रुझान उधर
का निकला...!!! ??

⏩कुछ नेता🙏 अभी भी सोच रहे है🤔,
कि चुनाव में ईवीएम ⌨मशीन थी या वाशिंग मशीन !!

⏩काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसमआता,
ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही,भर तो जाते.
Hindistatus44.blogspot.com

⏩राजनीति के साथ-साथ थोड़ा वैलेंटाइनडे का भी देख लेना दोस्तो
कहीं चुनाव के चक्कर में तुम्हारी अपनी सरकार किसी और को समर्थन न दे दे😄😂👊

⏩#वो तो #आप लोगो का

 #प्यार #मुझे #खीच #लाता है

#वरना #मुझे कौन सी #Salary मिलती है #पोस्ट

#डालने की 😄😉😜

⏩#सब लोग मेरी 😎
थोड़ी# थोड़ी 😍
#तारीफ करों🙈😊

#मुझे शरमाए हुए
बहुत #दिन हो गए हैं🙈🙈

⏩मुझे लगता है 🤔बहुत जल्दी घरवाले मुझे 🙄
.
.
.
.
.
Mobile 📲 और charger 🔌 पकड़ा कर, घर से निकाल देंगे 😛😓😒😝😂😂😂😂😂

⏩ρgℓυ 😘
 तेरी ID पे👩🏼‍💻 जो #privacy 🔐है ना वो हमारे लिए #game_level📈 की तरह हे 😏
 सब  #stage🌟 पार कर के😍 तेरी #Friendlist मे तो क्या #दिल में❤️भी  आ जाएँगे 💑

⏩..है #भगवान उठा🙏 ले मुझे 😟
             और #पटक दे मेरे #ससुराल 😕😕में
😎बहुत #Aish🍻 कर ली 🎉🎉
                  #ससुराल बालों ने मेरे 👯👈#बगैर😉😉😂😂😂

⏩भले ही तू👸 3⃣5⃣ की और मैं 2⃣0⃣ का,तुझे पाने के लिए
मैं जाऊँगा बिक💰,,,,

बनाऊँगा तुझे प्रियंका चोपड़ा👸,और मैं बन जाऊँगा
छोटा-मोटा निक😎....❗❗😍

⏩दूध सी 😆 सफेदी 😜#Photo___editing 😉 से 💄 आये 😍

काली 😡 काली लड़कियां 👭भी खिल खिल 👰जायेⓂ💃
#VIVO and #OPPO 😂😟😘🙌

⏩#सुन__पगली 👂😉
🆕 जैसे रोज़ ✌मैं 🙋‍♂ #तुझे 👰 अपने 😇 #ѕтαтυѕ 💬 में #लिखता ✍ हूँ ☺
काश #भगवान 🕉 भी 👉 तुझे 😃 मेरी 😍 #किस्मत 🔯 में लिख 📝 दें 💯

⏩लड़की फ्रेंड बनती है तो शादी जैसी फिलिंग भले ही न आती हो…

पर जब вℓσ¢к करती है …. तो तलाक जैसी फिलिंग जरूर आने लगती है।…
...😎😎😂😂😂

⏩लीला  करे  कृष्ण  की  तरह ....
तांडव  करे  शिव  की  तरह  .......❤️
Pyaar  kare  paglo  ki  tarah  😉

⏩मोहब्बत❤ भी कीजिए😌,दोस्ती👫भी निभाते रहिए😌,,

लव यू ❤भी कहिए😍,As A Friend😄 भी लगाते रहिए....❗❗😁

⏩मेरी जिन्दगी में आज तक
सिर्फ एक ही बंदी आई
है,,,,
और वो थी नोटबंदी ....

⏩😝😹

वो 😔ना #देखे मेरे 😇बाद किसी😂 और को 😈 इसलिये😐

मैं🙋 उसकी 😫#आँखों👀  में #नीबू 💧निचोड 🙈आयी😃 हूँ ⁉

⏩अगर आज कल की #लड़कियों के 🙁पास 😂
#þoŋd ‘S 💄का #पौडर 👝खत्म❌ हो #जाये तो वो
#ԍʜʀ 🏬 में रखा😳 #आटा 🙊लगा 😑#लेती हे

⏩😡
पता नही कब आएगा वो दिन☝🏻🤔*

जब कोई लड़की अपनी सहेलियों से कहेगी की, ये ID मेरे बाबू की है!😍
😜😜😜😜😜🙈😍

⏩मेरी 😎#सख़सियत🙂।  सुनने🗣 #वाली नही ❌
#समझाने वाली हे ||मैं #तारीफ नही ❌#मिसाल🤗 के 🔝#काबिल😍 हूँ




No comments:

Post a Comment