Tuesday, December 4, 2018

Dil Se


             

Romantic Status | रोमांटिक स्टेटस
Romantic Status 

☆सुन पगली😘💃मुझे देखने👀 के लिये लड़कियाँ💃मेरे घर 🏡के बाहर तक ✔️आ जाती हैऔर हम है की तेरे 💃🌹घर के बाहर खड़े रहते हैं  😍😘तुझे देखने के लिये

☆तेरे  गांव 😰💔
#जाने Wali💔😞😞
हर  बारात  से  डर😌 लगता  है
 😥 😏 😕 ✌😆✔

☆सायकिल 🚴🏻‍♂️भी 💯पहचानती 😒है मोहब्बत 😅की 🛣राहें  😘😘

 चेन 😒भी उतरती😰 है  तो 😞बस उसके 😣ही मोहल्ले 😢में

☆🆕#सुन__पगली 👰📣
👉 #तुझे 👰 बाहों 💑 में कैसे ❓ लू 😆
🅻 हमारा 😁 तो #झगड़ा 😡 भी 🌍 #աօʀʟɖ_աǟʀ 💣 की 🅹 तरह 😜 #_सुर्खियों 📝📺 में आ ✍ जाता हैं 🙃🙃

☆सुनो बाबू
ठंड पड़ने लगी हैं
अपने होंठों के ख्याल रखना 🙈
#वेस्लीन😍😍☝



♡ *😊मुस्कुराने से शुरू....और रुलाने😥 पे खत्म....!!*

 *Chat 🌹🌹Se* *Shuru,Block🤐🤐 per Khtm*

 *ये वो जुल्म है....जिसे लोग मोहब्बत💕💕 कहते हैं....!!*

www.hindistatus44.blogspot.com

♡ *नफरत करके क्यो बढ़ाते हो अहमियत किसी की!,*..

*माफ करके शर्मिंदा करने का तरीका भी तो कुछ बुरा नहीं!!*..


♡ *🌹तेरे सिवा कोई भी नाम पसंन्द नही दिल को...*

*कुछ इस तरह से कब्जा किया है अदाओं ने तेरी...*✍😎


♡ *छोड़ दिए हम ने ऐतबार किस्मत की लकीरों पे...!!☝🏻*
*जो दिल में बस जाएँ वो लकीरों में नहीं मिला करते...!!💞*



♡ *कितने अजीब है आजकल के लोग,*

*खुद रुला कर खुश रहने का मशवरा देते है !!*

www.hindistatus44.blogspot.com

♡ *सुख-दुख की ना जाने कितनी फाइलें रखी है इसमें...*

*कौन कहता है कि सीने में अल्मारियाँ नहीं होतीं...!!*


♡ *तुम हमारी दोस्ती के*
*चाहे कितने भी*
*दरवाजे बंद कर  लो;*
*हम वो दोस्त हैं जो,*
*दरारों से भी आएगें!*


♡ *दोष कांटो का कहाँ हमारा है जनाब*

*पैर हमने रखा*
*वो तो अपनी जगह पे थे*

     ❤💚

दर्द-ए-दिल स्टेटस पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करे

Dard-E-Dil 💔


♡ *हम दोनों "धोखा" खा गए.....*
:
*मैंने तुम्हें औरो से "अलग" समझा और...तुमने मुझे औरो "जैसा" समझा......💔*



♡ *💞शायरी के शौक़ ने इतना तो काम कर दिया..*♡

*जो नहीं जानते थे उनमें भी बदनाम कर दिया..*‼💞



♡ *उस "ज़ख्म" का भी...कोई "क्या" करे..."साहब".....*
:
*जिस पर "मरहम" से ही..."आग"..."लग" जाए.....💔*



♡ *_बहुत करीब से अंजान बन के गुज़रे है वो जो बहुत दूर से, पहचान लिया करते थे...!!_*



♡ *मिल जाता है दो पल का सुकूंन चंद यारों की बंदगी में*

*वरना परेशान कौन नहीं अपनी-अपनी ज़िंदगी में...*



♡ *बंजर नहीं हूं मैं....मुझमें बहुत सी नमी है......!*

*दर्द बयां नही करता....बस इतनी सी कमी है.....!!!!*

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ *एक ही दिन में पढ़़ लोगे क्या मुझे.,*

*मैंने ख़ुद को लिखने में कई साल लगायें हैं.*



♡ *होते नहीं तबादले........ मुहब्बत करने वालो के,.....*

*वो आधी रात को भी ........तन्हाई में तैनात मिला करते है .....!!*🌷



♡ *लफ़्ज़ों में ही पेश कीजियेगा दोस्ती की दावेदारियाँ...*

*ये शहर-ए-नुमाइश है, यहाँ अहसास के जौहरी नहीं रहते!!*



♡ *क्या जनवरी क्या फरवरी क्या करें नवंबर को दिसंबर को...*
..
..
*जब तुम ही नहीं पास मेरे,आग लग जाये इस कैलेंडर को....!!!*

Hindistatus44.blogspot.com

♡🌹दरवाजा छोटा ही रहने दो, अपने मकान का;*
        *जो झुक के आ गया..*
*समझो वही अपना है.....!!*🌹

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ *हैरान हूँ मैं ख़ुद, अपने सब्र का पैमाना देखकर...*💕💕

*उसने याद नहीं किया, और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा....!!!!* 💕💕



♡🌹💞 *लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है ,*

*तभी तो आप जैसे लोग हमारे पास है...*🌹💞
♡ *रहमतों की कमी नहीं  'ऊपरवाले'  के ख़ज़ाने में....।*

*झांकना खुद की झोली में है कि कहीं कोई 'सुराख' तो नही... ।।*


♡ *=🧚🏻‍♀=तेरा नाम लूँ जुबां से तेरे आगे ये सिर झुका दूँ*

*मेरा इश्क़ कह रहा है, मैं तुझे खुदा बना दूँ=🧚🏻‍♀=*

Hindistatus44.blogspot.com

♡*वक़्त को भी हुआ है... ज़रूर.. किसी से इश्क़....*

*जो वो बेचैन है.. इतना... कि ठहरता ही नहीं....*


♡ 💕💕कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं में

💕💕शायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है..!!


♡ ज़िन्दगी हसीन है , ज़िन्दगी से प्यार करो …..
हो रात तो सुबह का इंतज़ार करो …..
वो पल भी आएगा, जिस पल का इंतज़ार हैं आपको….
बस रब पर भरोसा और वक़्त पे ऐतबार करो ….

www.hindistatus44.blogspot.com

♡ राह़ो 🛤का ☝🏻ख्याल 🤔है मुझे,🙋🏻‍♂ मंजिंल😎 का हिसाब 👿नही❌ रखता🔝
Status  🗣 दिल ❤से निकलते😏 है _मैं 🙋🏻‍♂कोई 😎किताब 📖नही 🙅🏻‍♂रखता.
🕵️‍♂️.💔


♡```💫❤💫❤💫❤💫❤💫

"एहसास बदल जाते है बस और कुछ नहीं,
वरना एक ही दिल से होती है मोहब्बत और नफरत !!"


💫❤💫❤💫❤💫❤💫```


♡❤बस इतना सा असर होगा ........... हमारी यादों का.!❤

❤कि कभी कभी तुम ......... बिना बात मुस्कुराओगे...!!❤

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ *मज़िल 🗼 पाना तो बहुत दूर 😌 की बात है,*
*गुरूर 😒 में रहोगे तो रास्ते 🛣 भी नहीं देख पाओगे..*👆🤓


♡ *💖तुम्हें  सांसों की जरुरत है जीने  के लिए...*

*लेकिन मुझे तुम्हारी जरुरत है जिन्दा रहने के लिए...💖〽😘*
♡ मुझे रेत से क्या लेना देना…
जहाँ तू नहीं, वो हर जगह रेगिस्तान है..❣💕😊


♡ जब चाहो गुल शमा कर देना '

हम अंदर का दीप जला कर बैठे हैं......


♡ मुझे हिचकी आ रही है तुम याद कर रही हो तो

प्लीज़ बता दो नहीं तो मैं पानी पीकर सो जाऊं


♡ 💕💕होती होगी हद तेरे प्यार में

मेरी मोहब्बत बेहद है.....💕💕


♡ मुझे भी शामिल करो
     गुनहगारों की महफ़िल में

     मैं भी कातिल हूँ
     की मैंने अपनी ख़्वाहिशों को मारा है..!!

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ उलझा रही है मुझको,ये कशमकश अंदर से,

की तुम बस गए हो मुझमें, या हम खो गए हैं तुझमें .. !💔!


♡ हल्की सी हो चुकी है नाजुक पलके मेरी ...

 मुद्दतो बाद इन नजरो से गिरा है कोई ..


♡ दे मोहब्बत, तो मोहब्बत में असर पैदा कर,
जो इधर दिल में है, या रब वो उधर पैदा कर...💔

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ किया है बर्दाश्त तेरा हर दर्द इसी आस के साथ,
कि खुदा नूर भी बरसाता है आज़माइशों के बाद। 💔


♡ वो तब भी थी, अब भी है, और हमेशा रहेगी,
ये मोहब्बत है, पढाई नही जो पूरी हो जाऐ..

www.hindistatus44.blogspot.com

♡ बस इतनी सी "पाकीजा़" रहे...
आईना ऐ जिन्दगी...
खुद से मिले नजर तो..."शर्मशार" न हो...

♡ *मुझे जीतना है..!!*

*तुम दिल ❤ हार जाओ ना....!!*


♡अब तो इस राह से वो *गुज़रती* ही नही...

अब किस उमीद पे खिड़की से *झाँके* हम...

www.hindistatus44.blogspot.com

♡ *🌹एक शायरी कभी तुम्हारी क़लम से ऐसी भी हो...*

*जो मेरी हो, मुझ पर हो और बस मेरे लिए ही हो....*✍😎


♡ जनाजा मेरा उठ रहा था;
फिर भी तकलीफ थी उसे आने में;
बेवफा घर में बैठी पूछ रही थी;
और कितनी देर है दफनाने में!


♡ _*बेगुनाह कोई नहीं है, सबके राज़ होते हैं...*_

_*किसी के "छुप" जाते हैं, तो किसी के "छप" जाते हैं...*_


♡❣न दुख न तकलीफ़ हो तो क्या मजा है जीने में।*
        💧🍬💧
*बड़े से बड़े तुफान ढल जाते हैं जब आग लगी हो सीने में।❣*


♡ 🌹✿┅═══❁✿🌹✿❁═══┅✿🌹
 *_मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु ,_*
*_उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो_*
🌹✿┅═══❁✿🌹✿❁═══┅✿🌹


♡ 🌹✿┅═══❁✿🌹✿❁═══┅✿🌹
 *_यूं तो किसी चीज के मोहताज नही हम,_*
*_बस एक तेरी आदत सी हो गयी है।_*
🌹✿┅═══❁✿🌹✿❁═══┅✿🌹


♡🌹●•·❁✿❁••🌹••❁✿❁••●🌹
*_बस यही दो मसले जिंदगी भर ना हल हुए,_*
*_ना नींद पूरी हुई ना ख्वाब मुकम्मल हुए!_*
🌹●•·❁✿❁••🌹••❁✿❁••●🌹।

www.hindistatus44.blogspot.com



♡ *💕मेरी धड़कन की आवाज़ सुननी हो तो, मेरे सीने पर अपना सर रख,💕*

*वादा है मेरा ज़िन्दगी भर तेरे कानों में, मेरी मोहब्बत गूंजेगी...💕*
♡*सुनो मैं और तुम एक हसिन गुनाह करते हैं.*.


*इस दुनिया से छिप कर मोहब्बत बेपनाह करते हैं !!*


♡*💞तुम "आओ" या ना आओ मेरी "ज़िन्दगी" में ये "तुम्हारी" मर्ज़ी...!!💞*
 *💞मेरा प्यार "बेइंतेहा" था "बेइंतेहा" है और "बेइंतेहा" रहेगा...!!💞*


♡ *बिना छुए ही तुम्हें  स्पर्श  कर लेना,*
💕💕
*बस यही तो एक हुनर है,  शायरियों  में,*, 💕💕

www.hindistatus44.blogspot.com


♡ *💞मोहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी  नहीं  चलती ,,💞*
    *💞कम्बख़त मेरे ही दिल पे मेरी मरज़ी नहीं चलती ..💞*💤👈🏻


♡ *एक ही शख्स को ढूँढती हैं, ये निगाहें साहब,*

*ये वो प्यार नहीं, जो हर किसी से कर लूँ...*


 ♡*🌹सुनो क्यूँ आप मेरे दिल में इतनी जगह ले लेती हो ....*

*ना खुद चैन से रहती हो ना मुझे चैन से रहने देती हो....*✍😎
www.hindistatus44.blogspot.com

♡उसने दिवाना कर दिया एक☝🏻 बार देख कर💝💝...
हम कुछ ना कर सके लगातार देख


♡*सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं...*

*फिर भी जीए जा रहें हैं तुझे, जिंदगी तेरा जवाब नहीं...!!*


♡ *सभी की आँख का आँसू सच्चा नही होता जनाब,* 💞
*उसने मुझे रो रो कर झूंठ बोले है...!!!* 💞


♡ *❣तुम याद नही करते,,💞 हम तुम्हे भुला नही सकते...*
*तुम्हारा और हमारा रिश्ता इतना खूबसूरत है.. 💞💞*

*👉तुम सोच नही सकते,,,, हम👈बता नही सकते......✍*


♡ *मत बन बड़ा आदमी छोटेपन का मजा अनूठा होता है....!!*

*समंदर मे मिलने से पहले ही नदी का पानी मीठा होता है।।*



♡ *💗💗कौन कहता है सुंदरता सिर्फ कपड़ो से होती है ..*

*💗💗कभी उस चेहरे और सादगी को भी देखो यारो ..!!*

www.hindistatus44.blogspot.com


♡        *रिहा हो गई ,*
 *बाइज्जत वो मेरे कत्ल के इल्जाम मे ...*

*शोख निगाहों को अदालत ने हथियार नही माना !!*


♡*💖मरने वाले को रोने वाले*
*हजार मिल जायेंगे मगर*

*जो जिंदा है उसे समजने*
*वाला एक भी नही मीलता...💖〽😘*


♡ *गिनती ठीक से सीखा नहीं …*
*मगर*
*इतना मालूम हैं खुशियाँ*
*बांटने से बढती हैं ...❤*


No comments:

Post a Comment