Friday, December 7, 2018

Love Status Hindi

Love Hindi Status

Love Hindi Status

Love Hindi Status 


▶*💞तुम "आओ" या ना आओ मेरी "ज़िन्दगी" में ये "तुम्हारी" मर्ज़ी...!!💞*

 *💞मेरा प्यार "बेइंतेहा" था "बेइंतेहा" है और "बेइंतेहा" रहेगा...!!💞*


💗💗💗💗💗💗💗💗


""""""""""""""""""""""""""""""""""""

▶*🚶🏻‍♀अधूरी 🚶🏻‍♂मोहब्बत 💔मिली 👫तो नींदें😴 भी रूठ गयी*✅

"""""""""""""""""""""""""""""""""""

*गुमनाम 🙇🏻‍♂ज़िन्दगी थी तो☝ कितने सुकून 😀से सोया करते ✅थे. 😢 💔 😢*

""""""""""""""""""""""""""""""""""""

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*बहुत कम लोग हैं*

*जो मेरे दिल को भाते हैं*

                *और*

*उससे भी कम लोग हैं....*

*जो मुझे समझ पाते हैं*


💗💗💗💗💗💗💗💗


Love Hindi Status


▶*ना छेड़*  *किस्सा-ऐ-उल्फ़त  का*    

*बड़ी   लम्बी* *कहानी   है..*


  मैं  *गैरों*  से  *नहीं  हारा*,

 *किसी* *अपने* *की मेहरबानी है*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*#तेरा नाम सुनकर ये आज भी छलक उठते हैं..*


*उफ्फ..!*

*कमबख़्त #अश्क़ भी #तुमसे कितनी #मुहब्बत करते हैं..💕*

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*दो‌ लफ्ज़ प्यार के मैं लेकर क्या करूं,,,,,,,,,,*


*देनी है तो वफ़ा की मुकम्मल किताब दे........!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*कभी यादें कभी आँखों में पानी भेज देता है,,,,,,,,,,,* 


*वो खुद आता नहीं अपनी निशानी भेज देता है.........!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*समझौता जरूरी था इश्क में,,,,,,,,,*


*उसने इश्क से ही समझौता कर लिया.....!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗

Love Hindi Status 


▶*गुफ्तगू उनसे होती यह किस्मत कहाँ,,,,,,,,,*


*ये भी उनका करम है कि वो नज़र तो आये........!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*ये इश्क का कलमा है.....जरा सहम के पढ़ना,,,,,,,,,,*


*ख्वाबों से खेलना....कही आदत ना बन जाए.........!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗

▶*पहन कर चलती है पैरो में पायल,,,,,,,,,,,,*

*और कहती है हमे शोर पसंद नही......!!*

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*जो जले थे हमारे लिऐ बुझ रहे है वो सारे दिये,,,,,,,,,*


 *कुछ अंधेरों की थी साजिशें कुछ उजालों ने धोखे दिये......!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗

▶*जिसे साँसों की महक से इश्क़ महसूस न हुआ हो,,,,,,,,,*



*वो गुलाब देने भर से हाल ऐ दिल क्या समझेंगी.......!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*इश्क़,मोहब्बत, प्यार,इबादत, कहने में कितने अच्छे है साहब.....!!*


*पर जब करोगे ना तब पता चलेगा इनके दर्द का.....!!*

 💗💗💗💗💗💗💗💗

Love Status Hindi

▶*चेहरे फ़रेब देते हैं दिन के आइनें में,*


*कभी दिल का हाल पूछो, जब रात हो रही हो...!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*कुछ ऐसा भी होता है अंजाम-ए-इश्क़ में......*


*लोग भूल जाते है किसी को,किसी ओर की याद में....!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*शबनमी रातें औऱ सुबहे की ख़िलखिलाती सर्दियाँ...*

*उफ़्फ़ यह दिसंबर भी तेरी यादों की साज़िश लगती हैं....!!*

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*सोचा था तेरी यादों को दिल से बाहर निकाल दू......*

*फिर ख्याल आया एक तो माह-ए-दिसंबर,ओर ये शरद हवाएं कही इन्हें मार न दे....!!*

💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*हैरत की बात क्या है इसमें जो वो छोड़ गया तुझे ए दिल....!!*


*तेरे नसीब मैं है ही नही वफ़ा....!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗


▶*जी चाहता है आज जी भर के रो लू मैं..!!*

*जाने क्या बात है , किस बात पर दिल उदास है..!!*


💗💗💗💗💗💗💗💗
▶*🌬लोग कहते हैं कि तू अब भी ख़फ़ा है मुझसे,____*


            *🌬तेरी आँखों ने तो कुछ और कहा है मुझसे____*

💞💞💞💞💞💞💞💞


▶*🌬दिल की आवाज़ से नग़में बदल जाते हैं,...____*


       *🌬साथ ना दें तो अपने बदल जाते हैं...____*


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄


▶*🌹कुछ अपनों ने हमे उदास कर दिया,*


*वरना लोग हमसे मुस्कराने का राज पुछा करते थे ||*🌹


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄


▶💞💞अगर मेरे अल्फाज भी खुबसुरत लगते हैं तो सोचिए""!!•••••••••••


💞💞जिन्हें देखकर लिखता हूँ वो कितने खुबसुरत होंगी""!!•••••••••

✍✍✍✍✍✍✍✍


▶💕💕 *दर्द सबके एक है,*

*मगर हौंसले सबके अलग अलग है,*

*कोई बिखर के मुस्कुराया,*

*तो कोई मुस्कुरा के बिखर गया !* 💕💕


😓😓😓😓😓😓😓😓


▶कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर,

ख्वाइशों मे खुद को आधा ना कर,

ये देगी उतना ही जितना लिख दिया खुदा ने,

इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर… !!


💞💞💞💞💞💞💞💞


▶सोचा ना था...ज़िन्दगी ऐसीे

       फिर से मिलेगी जीने के लिए.!!


💞💞💞💞💞💞💞💞


आँखों को प्यास लगेगी, 

      अपने ही आंसू पीने के लिए.!


💞💞💞💞💞💞💞💞


▶*वो भी क्या ज़िद्द थी जो तेरे-मेरे बीच एक हद थी..*


*मुलाकात मुकम्मल ना सही मुहब्बत बे-हद थी ..!!!*


💞💞💞💞💞💞💞💞


▶*💕साँसे है, धड़कने भी है... बस दिल तुम्हे दे बैठi हूँ...*

*अजीब से दोराहे पर हूँ... जिन्दा हूँ, पर तुम पर मर बैठi हूँ..!!*❤


😘😍😘😍😘😍😘😍


▶💞💫 *लोग पूछते है* *वजह,,,,,तेरे मेरे* 

 *करीब होने की...!*


*बता दे उनको,,,,*

*मैं इश्क हूँ और,,, तू  आदत मेरी....*🌹💫💞


😍😘😍😘😍😘😍😘


 ▶*बहुत ही क़रीब है*

*वो शख़्स*

*आज भी मेरे दिल के...।*


*जिसनें ख़ामोशियों का*

*सहारा ले कर*

*फ़ासलों को अंजाम दिया...।।*


😘😍😘😍😘😍😘😍😘


▶*दिल का तार टूटे तो बताना मेरे दोस्त,*


*थोडी बहुत वायरींग हमें भी आती है..*


💔💔💔💔💔💔💔💔💔


▶*दुनिया तो टूटते हुए , तारे से भी दुआ माँगती है...*


*कौन कहता है बर्बादी , किसी के काम नहीं आती...*


💔💔💔💔💔💔💔💔💔


 ▶*कभी वक्त निकाल के, हमसे बातें करके देखना...*


*हम भी बहुत जल्दी, बातों मे आ जाते है*


💔💔💔💔💔💔💔💔💔


 ▶*हैरान ना हुआ करो हर रोज़ मेरे यूँ याद करने पर,*

*रिश्ता जिनसे होता है वो याद आ ही जाते हैं...*


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄


▶सोए अरमानों को तू जगा के तो देख ... 

घड़ी भर को ज़रा पास आ के तो देख ...

सारे हक हैं तुझे ... एक बार आजमा के तो देख  ... ..


😍😘😍😘😍😘😍😘😍


▶*"अजीब सी पहेली है, इन हाथों की लकीरों में,*


*सफ़र लिखा है ,मगर, रास्ता नहीं लिखा ....!!! "*


😓😓😓😓😓😓😓😓😓


▶*मेरी "मदहोशियाँ" भी..."जायज़" थी..."यारों".....*

:

*"वो" तो पूरी..."शराब" जैसी थी.....💘*


😘😘😘😘😘😘😘😘😘


 ▶*💕💕मोहब्बत करने में वक्त कहाँ लगता है..😔😔*


            *जिन्दगी तो इसे महसूस करने में गुजर जाती है.......💕💕*


😘😘😘😘😘😘😘😘😘


▶*ख्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसी थी,*


*आँखे पल पल रोती थीं ,किस्मत हँसती रहती थी💔 * 


😓😓😓😓😓😓😓😓😓


▶कभी सोचता हूँ के सोचती होगी वो......

फ़िर सोचता हूँ कि ये क्या सोचता हूँ मै....


💞💞💞💞💞💞💞💞💞


 ▶इस बार सक्रात कुछ इस तरह से मनाऊंगा


पतंग नही तेरी यादे उड़ाउंगा ....


😢😢😢😢😢😢😢😢😢


 ▶#नहीं मालूम मुझको फर्क #मोहब्बत और #जरुरत का.. 

सिर्फ इतना #मालूम है कि तेरे बिन #अधूरे है #हम..🌹

😓😓😓😓😓😓😓😓😓


 ▶वो मिल जाए मुझे तो यू समझूँगा..

के जन्नत का एलान हो गया किसी गुनाहगार के लिए....


😘😘😘😘😘😘😘😘😘


 ▶महफिलों में  हुकूमत तो हर कोई करता है....💕💕

 तन्हाइयों पर  राज करने का  हुनर सबको नहीं  आता है....!!💕💕


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄


 ▶इंतज़ार की आरज़ू अब खो गयी है,

खामोशियो की आदत हो गयी है,

न सीकवा रहा न शिकायत किसी से,

अगर है तो एक मोहब्बत,

जो इन तन्हाइयों से हो गई है..!


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄


▶"जाने क्या मुझसे ज़माना चाहता है!

मेरा दिल तोड़कर मुझे ही हसाना चाहता है!

जाने क्या बात झलकती है मेरे इस चेहरे से!

हर शख्स मुझे आज़माना चाहता है!


😢😓😢😓😢😢😓😢😓


▶बेबस  निगाहें  तुम्हें  ही  ढूंढ  रही  है

आ जाओ दिल की लगी सूख रही है

मालूम है तुमको हमारा ख्याल नहीं

बिन तेरे आस मेरी सनम टूट रही है


😢😓😢😓😢😓😢😓😢😓


▶मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है,


फूलों की चाह में वो काँटों पर से गुजरते है 💔


😓😓😓😓😓😓😓😓😓


▶..अब इससे बढ़कर गुनाह ए  

.....आशिकी क्या होगी

जब रिहाई का वक्त आया तो

 पिंजरे से मोहब्बत हो गई थी


😢😢😢😢😢😢😢😢😢


▶*एक इंच भी छोड़ने को मन नहीं करता....*



*किसी झगड़े की जमीन सी लगती हो तुम...*


😍😘😍😘😍😘😍😘😍


▶आओ  थक कर  कभी पास मेरे बैठो  तो हमदम..💕💕

तुम खुद को मुसाफिर और  मुझे दीवार समझ लेना,, 💕💕


🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄




No comments:

Post a Comment