Wednesday, December 12, 2018

Romantic Status in Hindi

Romantic Status in Hindi



♨ सुनो...
आखिर लग ही गई ना तुम्हें "#मोहब्बत‘ की "ठण्ड".🌹
कितना समझाया था की 🌹
ओढ़" लो "#तमन्ना" मेरी


New Romantic Status in Hindi 201

♨ ख्वाबों  में  चले आओ तो जरा दीदार  ही कर लें,,          💕💕💕💕
      तमन्ना  तुमसे  मिलने  की  तो  कभी  पूरी  हो  नहीं  सकती ,,


♨ 💕हो  सकता  है,                                                             तुम्हारे  लिए  हम  शायद  हो.....,

मगर  ❤मेरे  लिए,                                                             तो  ❤यकिनन  हो  ❤तुम"....!! 💕💕




♨ #मुझे 👤 फ़ुरसत ☝ ही कहाँ 💔 मौसम 🌳 #सुहाना_देखूं 😊
#मैं 😉 तेरी 👩 याद 🗨 से निकलूं 🚶 तो 👉 #ज़माना_देखूं 🌎

Best status in hindi



♨ सुनो👰
इतनी💞मोहब्बत से ना बुलाया करो
हम जैसे❤दिल वालों👦को
हम इतने सीधे हैं के सब💻काम
छोड़ - छाड़  के आ🏃जायेंगे . ! !



♨ #इश्क का 💏_______आलम कुछ 😌इस तरह 🔝#बढ़ने लगा 🙊है कि !! 😋
🙋‍♀#मैं उसे #लिखने और ☝वो मुझे 👄#पढ़ने लगा हैं💞


♨ मोहब्बत और चुनाव का मौसम  है यारा...😍

चलो हम भी गठबंधन कर लेते हैं...😀😚


Love Quotes in Hindi


♨ #कुछ ☝ चीज़ें 😊 दिल ❤ को सुकून 👌 #देती_हैं 😜
#तुम्हारा 👉 चेहरा 👩 उस में 💕 पहले 💗 #आता_है 💐


♨ #करवटें 😞 सिसकिया 😭 कशमकश 💔 #और_बेताबी 👀👩
#कुछ ☝ भी कहो 🗣 मोहब्बत 💑
आग 🔥 लगा 💘 #देती_है 😔


♨ समेटकर ले जाओ अपने झुठे वादों के अधुरे किस्से,
अगली मोहब्बत मे तुम्हे फिर इनकी जरूरत पड़ेगी.....


Hindi Status for Life


♨ मैं 😍 रोज अपने ☝ खून का 💉 दिया जलाऊँगा...
ऐ इश्क ❤ तू एक बार 👆 अपनी मजार 🕍 तो बता..




♨ *💫🌹हवा चुरा ले गयी मेरी....शायरी की किताब,*

*देखो, आसमां पढ़ के रो रहा*
 *है बेहिसाब आज...*🌹💫




♨ #तुझे 👩 भूलने 😏 की☝ #कोशिश_में🙁
#हर 👉 याद 💑 ताज़ा 💘 हो #रही_है 😭




♨ मैंने ये जाना था कि  मेरी शायरियों के अल्फाज  गूँगे हैं,, 💕💕
पर सुना है पढ़ने वालों  के दिल में बहुत शोर करते हैं,, 💕💕



Facebook Status in Hindi


♨ *लिखना है मुझे भी कुछ गहरा सा*

*जिसे कोई भी पढे, पर समझ सिर्फ तुम सको*




♨ *"सुना" है...इस "महफिल"..में "शायर" बहुत हैं......*
:
*कुछ "हमें" भी सुनाओ..."हम"..."घायल" बहुत हैं.......💔*




♨ 💕💕हमारी रूह शायद उनके इश्क़ की गुलाम हो गयी...

💕💕वरना उनके लिए तड़पना हमारी आदत नही थी...!!!




♨ *कुछ खास नही बस इतनी सी है मोहब्बत मेरी .. .!!*

*हर रात का आखरी खयाल और हर सुबह की पहली सोच हो तुम.*



Lovely status


 *★ले चल मुझे तू अब जहाँ भी जी करे तेरा...★*

*★मैंने खुद को  चाहत  में तेरे हवाले कर दिया...★*



♨ 💞होंठो ने तेरा  ज़िक्र न किया पर  मेरी आंखे तुझे  पैग़ाम.देती है...!!
💕💕
हम दुनियाँ' से तुझे  छुपाएँ  कैसे मेरी हर शायरी  तेरा ही नाम लेती है...!!💕💕


No comments:

Post a Comment