Monday, December 17, 2018

Heart Touching Shayari Images in Hindi





♨ #जिस्म 🙅‍♂की #बात_नही 👎 थी, 👩 #उनके_दिल 😘 तक जाना था, 🚶‍♂
#लंबी_दूरी ☝तय करने में #वक्त ⏳तो #लगना 😌 था ।❤



♨तू 👩 इश्क 😘 की #दूसरी 🔄 निशानी ☝दे दे मुझको, 😊
#आँसू 😭 तो #रोज़ 😌 गिर 💧के #सूख जाते हैं । ☺



♨#कब_तक 🕐 तेरे #फरेब 🌊 को #हादसे 🤕 का नाम दूँ, 😢
#ऐ_इश्क ❤ तूने 👩 तो #मेरा 😞 तमाशा ☝बना दिया । 💔


♨#दोनों ✌जानते है ✅ कि #हम 👫नहीं ❎है #एक_दूसरे ☝के नसीब में,😟
#फिर ✌भी मोहब्बत 💏 #दिन_ब_दिन 💋 बढ़ती 😘 जा रही है ।♡


♨#अगर ☝तुम्हारी 👩 #नजरें 👀 कत्ल 🔪करने में #माहिर_हैं, 😉
#तो_हम 😎 भी #मर_मर 😘 कर जीने 🙏😌 में #उस्ताद_हैं ।❤



♨#उसने 👩 पूछा मेरे 💔 बिना कैसे रहते 😕 #हो_तुम 👨
#मैंने 🙂 रेत पर ☝ लाकर 👉 कुछ मछलियां 🐬 #रख_दी । 😍


♨#करीब 😘 #आओगे 👣 #तो_शायद 😏 #हमे 😎 #समझलोगे ,😌
#ये_दूरियाँ 😾 #तो☝️केवल #फासले_बढाती ⤴️ है l l 😞


♨वजह नहीं थी कोई.
बस, मोहब्बत हो गई.


♨#अगर 😌 सफेद ⚪ #रंग 🌈 में 
#वफा_होती, 😏
तो ☝#नमक 🍚 जख्मों  की 💊 #दवा_होती ।



♨#देख 👀रहा  हूँ  #सामने #खड़ी लड़की को, 😍
#सोच 🤔 रहा 😃 #हु 😌 #एक मोहब्बत 💑 #और 😂 सही ।😘




♨#बाज़ी_ए_मुहब्बत 🎲 में हमारी 👩#बदकिस्मती 😞 तो देखो, ❤
♠ #चारों_इक्के 🃏थे हाथ 😌 में, और #एक_बेग़म 👱‍♀ से हार गये। 


♨किसी 🙏#दवा 💊 से #आराम 😌 नहीं था #हमें, ❌
आपकी 👩 #मुस्कराहट 👧 वो #काम 😍 कर गई ।💖


♨सौ सौ एहसास छुपे हैं, मेरे एक एक लफ्ज़ में, 
ख़ुदा जाने तुम कितना समझ पाते हो...🙄



♨किताब-ए-दिल 📕का कोई सफा खाली 😔 नही होता, 🏵
मेरे 🙏अपने 👩‍वो भी पढ 💔 लेते है, जो ☝लिखा ✍ नही होता ।



No comments:

Post a Comment