Tuesday, January 1, 2019

New Hindi Status

New Hindi Status 

New Hindi Status 2019

इतनी 👌चाहत 💑से ना❎ देखा 👀कीजिए😉 महफिल 👍में आप 👰

नहीं❎ तो लोग👫 कहेंगे 🎙सेटिंग ⛮चल 🏃रही😄 हैं 😍😘😘
⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#रूतबा हमेशा #बरकरार रहना चाहिए #सहाब,
#उजाङने वाले #दिन_रात नहीं #देखा करते लाङलों💪💪

⛧⛧⛧ ⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सबसे अच्छा इश्क वो है
जो कभी हुआ ही न हो

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
Block📵 और Ignore 🚹होना सच्ची

मोहब्बत की निशानी है 🚫हौसला बनाये रखें😝

😂😂😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
लड़कियों💑 की बात छोडो मुझे तो #टीचर👰 भी कहती हैं,
वहाँ से उठो और मेरे सामने आकर बैठो !! 😎
😎💪👊

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
एक तो मेरा   👌#लुक👌
एक मेरा 👊#डूक👊 दोनों ही
#जबर्दस्त पड़ते  है 😂😂😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
तू 👉आज भी यही सोचती 😢
होगी की मै #अकेला😢 हूँ
शायद 😕 तुम्हें मालुम नही
की #राजा 💰 कभी
अकेला ❎ नही होता....

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
तरीक़ों में बदलेगा नया साल
ख्वाईश तो पुरानी ही रहेंगीं ❤️

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
ये "उम्र" "चालीस"..की बड़ी अज़ीब होती है...
न बीस का "ज़ोश"..न "साठ" की समझ...
ये हर तरफ से ग़रीब होती है....

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
आज मेरी गाड़ी साफ करने वाला
कपडा फिर चोरी हो गया..☹️
लगता है...🤔
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
जिसका था वो वापस ले गया..😐😝


New Hindi Status 

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
इतना रहे ख़्याल सताने के साथ साथ....

हम भी बदल रहे हे ज़माने के साथ साथ....

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
कुछ लोग तो ऐसे खुश हो रहे हैं जैसे..

नया साल नहीं नयी साली आने वाली हो..

😂😆😝😜🤩

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ नया✨ मिले या न☝ मिले,,,,

शाम🌌 को बैटरी🔋 #Low जरुर मिलेगी"😬😒....❗❗

✌😉

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
ठंड बहुत पड़ रही है😞✌
.
छत पे "पक्षियों" 🐣के लिए "अदरक" वाली चाय जरूर रखें.❗

😝🐦

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
खाली 🤗पेट निकल 🚶‍♂️जाते हैं 🏃‍♂️बहुत से लोग 👬काम पर
क्योंकि🚹

जिम्मेदारियां 💲भूख🚯 मार 😔देती 🚫हैं


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
अपने पिता की इज्जत का ख्याल रखने वाली बेटियां अक्सर , बेवफा ठहरा दी जाती हैं ।

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
भरे बाजार में हर एक लड़की JALENGI जब, अपनी वाली अपने साथ CHALENGI.

New Hindi Status 


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सुनो_jaan 👩
अजीब🙊 सी 👉बेताबी है ❤दिल में
👩तेरे ❌बिना 😒रह भी ✔लेते है
और ✋रहा 😔भी ❌नही जाता...👫❣😘😘

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
“एक ख़लिश सी रह गयी दिल में...,❤

मुझ जैसा इश्क़ करता...मुझ से भी कोई...!”

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#जमीन पर #गिरी #सिगरेट की #राख #बोली ...
आज तेरी #वजह से मेरी यह #हालत है..
कल   मेरी #वजह से तेरी ये #हालत होगी.
🌹💦🌹💦🌹💦🌹💦

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
Dear 👸 Ex, तुम बन गई थी मालकिन 👑 हम थे तुम्हारे दास,
जब से 🙏 ब्रेकअप हुआ ले रहे हैं चैन की 😌 सांस..

I am craZy😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
तुझसे मिलाने का नाक़ाम वादा किए
ये दिसम्बर भी आज गुजर जाएगा

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
🌹👉 "💞 पगली‬ तू कितना भी ना ना बोल ले,,💘😘💋😘💘 लेकिन तेरी आँखों को देखकर पता चल जाता है, कि तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी 💞💘😘💋😘💘🌸...!!" 👈🌹

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
हम तुम्हारे
तुम किसी और के

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
शादी💒 में कोई दुल्हन👸 पा कर खुश☺ होता हैं तो कोई दुल्हा पा कर खुश☺ होता हैं😌,,,,

मेरे लिए तो पनीर ही सबकुछ है....❗❗😂😂

New Hindi Status 


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
☝उसे 😔#शक है कि !! 😇हम 🙂उन_👈पर 💘#जान नहीं #वारं ते ☹
और 👧🏻मुझे 👏डर है कि 👆वो 😞#पछतायेगे💏 हमसे #बिछड ❌जाने__के बाद 😰

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
⚔😉#कातिलाना 👀अदाये👸#मेरी 👈
                   💕 ▪💚▪💙▪💕
👉💏मरीज़-ए-इश्क 😘#तुम 😎____😍

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
📢सुन_🗣#पगले 🙎‍♂
👉#तेरा_💁‍♀मेरे 💏साथ💞 होना 🙌उतना ही 😍#सुकून 😘देता है 🤭🙈
🙂ज़ितना ☝कि 💧#नहाने😉 का #गरम 😋पानी💦😜 😘

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
तुमने ✌🏻मेरा 🙋🏻‍♂#इतिहास 📰मिटाने ✍🏻की 🚸#कोसिस 🤫कीⓂ✏
मे 😎#तुम्हारा 😏आने ☝🏻वाला🌎 कल📆🚷 #मिटा❌ 🔫दूँगा 🤨💣

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
कर्म करते रहिए!
हो सकता है फल की जगह
सब्जी ही मिल जाए!
😝😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
तुम! #होशियार हो #अच्छी बात है!!
पर मुझे #मूर्ख ना... #समझना 😎
ये #उससे भी #अच्छी बात है !!!😏      

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मम्मी के साथ 😍 की फोटो 🌀
   दुनिया की सबसे ☺अच्छी "pic"होती हैं  ।

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
कुछ नही☝ बदला उसके👯 आने के बाद जिंदगी मे
ऐ दोस्तोे,,,,

बस कल #सिगरेट🚬 पीता😌 था
आज एक☝ बीडी दो✌ बार पीता हूँ....❗❗😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सुनो अपना पता बता देना
दिल भेजना है
बहुत बेचैन है ये तेरे लिए.😘💕....

New Hindi Status 

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
अरे सुनो !
मुझे वो हो गया है वो वो वो —- 🤔🧐🤯

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
Dear L̤̈Ṳ̈C̤̈K̤̈, can we be friends in 2019 Please😛.

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
नया✨ #साल📅 आपकी जिंदगी में तूफान🌊 लाये😄,,,
आप एक☝ GF की दुआ🙏 करे और चार आये😂😝

#newyear #2019 #happynewyear

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
...
मैंने देखा, कलैंडरों से ये साल भी फिसल गया..
तुम्हारे आने की कोई तारीख़ इन पे चढ़ती नहीं..

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
👥#किसी 👈🏻ने 🗣कहा 👐🏼बहुत 👌🏻#खुबसूरत📖 ✍🏻लिखती_______हो 👉तुम 👩🏻☺
______🤩मैंने 👄#बोला 🔝ये 💖उसका 😍असर है, ➡जिस #पगले______🤓के लिए मै______❣✍🏻 लिखती हूँ😘

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
📣ℓιѕтєи 😎му 🔜#нєαятвєαт💗
🔝👌🏻#चंद 😮हिचकीयों की 💦बुंदो को👉 इन 🌊हवाओं में #ʍíӀɑ 💏 दो ‼
↪🙋‍♀मेरी🗣#सांसो😌को🤴🏻αρиє 👈😘पास___होने☺ का 😍🤭#एहसास😉ƙяяą दो♥🔚

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
🔜💁🏻वो🚶आएे 😌मेरे 😍तस्वुर में ☝एक 📜पेगाम 🤗लेकर 🔝
🤴🏻मैं👉 तुम्हे ❤दिल😘 दूँगा 👸🏻तुम👈 मेरी 💗धड़कन💋 बन जाना😚

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
बहुत  नजदीक  आकर  #बिछड़े  हैं....

 हम.....

बिल्कुल  दिसम्बर-जनवरी  की  तरह..... !!!

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
रात होते ही तेरे ख़यालों की
सुबह हो जाती है ----

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#में 🙋🏻‍♂ #नजदीक👬  हूं ☺#किसी #और🤔 के😍
#मुझे 💏 #जानता 🤭#कोई ☝🏻और🤩 #हैं 🙂


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
*आंखे जो पढ़ ले, उसी को दोस्त मानना साहिब.....*

*वरना....चेहरा तो रोज दुशमन भी देखते हैं....!!!!*

💗जय श्री कृष्णा जी 💗

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
कोई अच्छा इलाज बता दे जालिम 💋
तेरे ख्यालो की बीमारी हो गई है 😜

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
चुरा के मुट्ठी में ❣️दिल उनका छुपाए बैठे हैं..
बहाना ये है कि हम तक आज मेहंदी लगाए बैठे हैं...🦋

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
💋 ऐ बेवफा तेरी बेवफ़ाई में दिल बेकरार ना करूँ,
अगर तू कह दे तो तेरा इंतेज़ार ही ना करूँ, 💋

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मै तो फना हो गया
उसकी एक झलक देखकर,
ना जाने हर रोज़
आईने पर क्या गुजरती होगी..

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सुधरी हे तो बस मेरी आदते..
वरना मेरे शौक..
वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे है..

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मेरी वो #छुअन

और तेरा यूँ #पिघल जाना

बस यही #इश्क है😘😘

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#वक़्त🕘 आने 😊पे #सवालों❓ के जवाब✔ दूंगा जरूर 😈
मुझे 🙋🏻‍♂मालूम😎 है #ज़ात👎🏾 और #औकात🧟‍♂ सबकी😡

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
💞💕
*तुम दिल मे रहो इतना ही बहुत है•••*

*मुलाकात की हमे इतनी भी जरूरत नही*💕💕💕
                   

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
रंग चेहरे के बोल उठेंगे...
उससे बस बात छेड़ना मेरी...

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
*दिसंबर है जनाब*
          *दि*-- *दिलों का*
  *सं*-- *संगम*
                        *ब*-- *बरकरार*
      *र*-- *रहे*
💕💕💕💕💕💕

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
👉तेरे होटों💋 को अपने होटों 💋 से
धीरे 💕से छूना💑 चाहते हैं
👉तुझे👸लेकर अपनी😎 बाहों में👫
तेरा👸👈 ही होना 👫चाहते हैं💝💝

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
कभी जीरो वाला फिगर कभी बलून हो जाती हो,

सर्दियों में दिसंबर और गर्मियों में जून हो जाती हो

 😂🐞

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
दुनिया 🌍 को different løøk😊और śtylê😉 दिखाने 😳 में कुछ अलग मजा 😀 हैं...!


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#YeH😊जरुरी नहीं मेरी हर बात#समझो
💖#Tum...
 मगर जरुरी यह है की#तुम  Mujhko
#तो_SamjHo___


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
✪⇉सुनो पगली 👰 बालकनी से बाहर 🚶आकर कर 👉देखो...
नया साल तुम से मेरे 😘 दिल️ की बात कहने ☑ ️आया ╠╣αι ...|•|🎀👭🎏|•|
💟 Happy New Year💟💝 2019💝 baby💃

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
New_Year 📆 पर  माँगु ☺ भी तो ☝ क्या_माँगु 😌  रब तुझसे🙏
बस ☝उसके 👰  दिल ❤ में कुछ 💤 जगह 😍 दिला दे

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
ɴᴇᴡ____ʏᴇᴀʀ___📅
 सुन_____पगली📢
ये दिसंबर📅 तो🙃 बातो🗣 का  मौसम☁ था।।
 दुवा🙏🏻 कर  जनवरी📅  बाहो👫 का मौसम ☁ हो।।

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
Dear फ्रेंड्स,
वादा करो कि हम इस साल भी
साथ में समय बर्बाद करेंगे🙄 ..😂😂

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
एक बात बताओ ..मेरे सबर का इम्तिहान ले रहे हो....?
या..हकीकत में मेरी याद नहीं आती...

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
❤♥❤♥❤♥❤
वो मेरा भूल जाना तुझको....
इक झूठा बहाना है..
मुझे भी याद करना है..
तुझे भी याद आना है..
❤♥❤♥❤♥

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#मेरे_दिल ❤ से ज्यादा #मतलबी 😒 और #कौन ☺ होगा, 😘
जो ☝#बिना_मतलब 😋 के भी #बस_तुम 👩 से ही #प्यार 💑 करता है ।🔥


⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
बोल_कर 🗣 नहीं कर के 💪 दिखाओ क्योंकि, ☝
लोग_सुनना 😌 नहीं देखना ज्यादा पसंद_करते हैं ।। 😎😎 😘

  🌾🍁शुभ रात्री🍁🌾

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सुन👰 पगली😍
"तेरे 😋🤸🏻‍♂ चेहरा👰🤸🏻‍♂ हसीन 🤸😍🏻‍♂गुलाबो🤸🌷🏻‍♂ से🤷🏼‍♂ मिलता🤼😋‍♂ जुलता है !
नशा😫 पीने🤾🍻🏻‍♀ से 🕺🏻ज्यादा😏🧚🏻‍♂तुम 👰को🤸🏻‍♂👀 देखने से
चढ़ता 😥🧣है !!😍😍😘😘 😘

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#याद 💭 रखना 😌 भी #हिम्मत 💪 का #काम_है, 😊
क्यों कि ☝#भूल ❎ जाना तो #आजकल 📆 आम है। 😢

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
#सुन_पगली👂
#तुम 👉 बेशक 👩 #चली_गयी 👣 हों इश्क, 💑 का #स्कूल 🎓 छोड़कर,😔
#मगर ☹ हम #आज_भी #तेरी_याद 💭 की #क्लास 💝 में रोज़  ➿ #हाज़िरी ✔ देते हैं । 😏

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
सब कूच मिल जाता हे इस जिंदगी में ।
       बस वो ही नहीं मिलता  ।
जिसे अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हे ।।
  💜💜💜……🍁💙🍁……💜💜💜

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
जिनकी आँखें बात बात पर
भीग जाती हैं, 😢
.
वो लोग कमजोर नहीं बल्कि
दिल के सच्चे होते हैं...!! 💓....
#दुआओ मे याद  रखना

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मेरे दिल में ज़्यादा देर तक रुकता नहीं कोई,
  लोग कहते हैं मेरे दिल पर साया है तेरा.

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मैं तुम्हें सारी उम्र याद आऊं,

भूलने वाले तेरी सज़ा हो ये...💔

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
जीजा को"जीजू"कहने वाली लड़कियां  ही

 आधे से ज्यादा तलाक की जिम्मेदार होती है..😝

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
शराफ़त 🤫को मेरी😎#कमज़ोरी😟मत❌समझना 👿
#हमारा 🙋🏻‍♂️वार🤺 तुम्हारी🤛🏻 #नस्लें 👨‍👦‍👦तक 🤬याद🤔 #रखेगी ☝️

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧
मन्नत के धागे बाँधो या मुरादों की पर्ची📃,,,,

 वो👯 देगी तभी, जब होगी उसकी मर्ज़ी😌....❗❗🙊

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧

⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧⛧

No comments:

Post a Comment